1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. begusarai husband shot and killed his wife in dispute with in laws in bihar news

Bihar News: बेगूसराय में पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, ससुराल में चल रहा था विवाद

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही गांव में बुधवार की अहले सुबह एक महिला की गोली मारकर हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या
पति ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या
प्रभात खबर ग्राफिक्स

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही गांव में बुधवार की अहले सुबह एक महिला की गोली मारकर हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. मृतिका बसही निवासी लूटन केवट की 22 वर्षीय पुत्री अर्निका कुमारी बताई गई है. परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. हालांकि पति ने गोली क्यूं मारी इसका कारण परिवार के लोग नहीं समझ पा रहे हैं.

तीन साल पहले हुई थी शादी 

बताया जा रहा है की मृतिका अरनिका देवी का विवाह तीन साल पहले छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एकंबा गांव में रामबिलास सहनी के पुत्र ज्ञानी सहनी के साथ हुआ था. जानकारी के अनुसार दोनों ने कोर्ट मे शादी की थी. ससुराल में विवाद चलने के कारण एक वर्ष से ज्यादा समय से वह मायके में रह रही थी.

बाइक से रात में आया था पति 

परिजनों का कहना है शादी के बाद वह केवल नौ महीने ही ससुराल में रही थी. सास उसे घर में बंद कर देती थी तभी मायके वाले उसे बसही ले आए थे जहां उसका पति भी अक्‍सर आ कर राहत था. ग्रामीणों का कहना कि घटना के रात भी ऐसा ही हुआ ज्ञानी सहनी रात में बाइक से आया था और सुबह में हत्या कर आराम से निकल गया.

मौके पर पहुंची पुलिस 

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार ने भी स्थल पर पहुंच कर गहन छानबीन की. उन्होंने बताया एक गोली सिर में लगी है जिससे घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई.

स्‍वजनों में मातम

मृतका के स्‍वजन उसके पति पर आरोप लगा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. अरनिका की मौत से स्‍वजनों में मातम पसर गया है. शादी के कुछ वर्षों में ही जिस तरह से उसकी हत्‍या की गई है लोग हैरान हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें