37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब पीने के लिए ग्लास नहीं दिया, तो पीट-पीटकर मार डाला

बेगूसराय शहर के सूजा शांति नगर में हुई घटना बेगूसराय : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा शांति नगर वार्ड नंबर-19 में शराब पीने के लिए ग्लास नहीं देने पर वृद्ध को पीटकर मार डाला. मृतक की पहचान रामरतन सिंह (61 वर्ष) के रूप में हुई है़ घटना के संबंध में मृतक के भतीजा राजकिशोर सिंह […]

बेगूसराय शहर के सूजा शांति नगर में हुई घटना

बेगूसराय : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा शांति नगर वार्ड नंबर-19 में शराब पीने के लिए ग्लास नहीं देने पर वृद्ध को पीटकर मार डाला. मृतक की पहचान रामरतन सिंह (61 वर्ष) के रूप में हुई है़ घटना के संबंध में मृतक के भतीजा राजकिशोर सिंह ने बताया कि रामरतन सिंह दोनों पैरों से विकलांग थे. वह अपने गांव में बिस्कुट और चॉकलेट की दुकान चलाते थे.

आरोप लगाया कि गुरुवार की शाम पड़ोसी मनोज साह उनकी दुकान पर आया और शराब पीने के लिए एक ग्लास की मांग की. ग्लास नहीं देने पर उसने रामरतन सिंह की पिटाई कर दी. घायल रामरतन सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की अहले सुबह उनकी मौत हो गयी. वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद ने बताया कि मृत रामरतन सिंह और मनोज साह दोनों के घर आसपास ही हैं. दोनों के बीच विवाद हुआ था. इसी दौरान मनोज साह ने रामरतन सिंह की पिटाई कर दी, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

दोनों पैरों से विकलांग रामरतन सिंह चलाते थे छोटी सी दुकान

सीवान में चाकू से गोदकर कपड़ा व्यवसायी की हत्या

जीरादेई (सीवान) : थाना क्षेत्र के ठेपहां बाजार में शुक्रवार की शाम हमलावरों ने एक कपड़ा व्यवसायी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया.

घटना का कारण नल लगाने का विवाद बताया जाता है. मृत अवधेश कुमार गुप्ता स्थानीय निवासी रामजी गुप्ता के पुत्र थे. इस मामले में पुलिस ने आरोपित मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. अवधेश की ठेपहां बाजार पर ही कपड़े की दुकान है. गुरुवार को हर घर नल का जल योजना के तहत गांव में बिछाये जा रहे पाइप को लेकर अवधेश का मुन्ना से विवाद हो गया था. शुक्रवार को हमलावर वहां पहुंचे और चाकू से हमला बोल दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें