बिहार : बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बेगूसराय : बिहार में बेगूसराय के बरौनीमें फुलबड़िया थाना क्षेत्र के बरौनी कॉलेज रोड स्थित आरकेसी प्लस टू विद्यालय फुलबड़िया बरौनी के निकट से पुलिस ने मंगलवार की रात बाइक सवार एक युवक का शव बरामद किया है. मृत युवक की पहचान सहायक थाना गढ़हारा क्षेत्र के राजवाड़ा वार्ड संख्या-2 निवासी हरिशंकर राय के लगभग 23 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार उर्फ प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही फुलबड़िया थानाध्यक्ष ज्योति कुमार, बरौनी थानाध्यक्ष अजित कुमार, जीरोमाइल थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार गढ़हरा थाना पुलिस सुरक्षा बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये.

मृत युवक के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों द्वारा युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. फुलबड़िया थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए उसे बेगूसराय भेज दिया. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया. युवक का शव राजवाड़ा पहुंचते ही परिजनों व ग्रामीणों के बीच कोहराम मच गया. परिजनों व ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को राजवाड़ा दुर्गास्थान के पास शव के साथ सड़क को लगभग तीन घंटे तक जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पाकर गढ़हरा व फुलवड़िया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. अविलंब बदमाशों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया.

मृत युवक के पिता राजवाड़ा निवासी हरिशंकर राय ने फुलबड़िया थाने में शिकायत दर्ज करायी है. दर्ज शिकायत में बताया है कि वे अपने पुत्र प्रिंस के साथ बाइक से मंगलवार की रात लगभग नौ बजे बरौनी रेलवे मार्केट से घरेलू सामान लेकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान आरकेसी प्लस टू विद्यालय फुलबड़िया बरौनी के निकट अचानक एक बोलेरो बाइक के आगे रुकी. बोलेरो से सात की संख्या में हथियार से लैस बदमाशों ने उनके पुत्र को गाली-गलौज करते हुए सिर व आंख नाक के बीच में पिस्टल से गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनके पुत्र की मौत हो गयी और बदमाश पिस्तौल लहराते हुए भाग निकले. इसमें गांव के ही दो युवकों को नामजद व अन्य अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रिंस बीए पार्ट-2 का छात्र था. साथ ही उसने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा भी कर रखा था. इस संबंध में डीएसपी तेघड़ा आशीष आनंद ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस के द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें