21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेगूसराय : पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी का SP ने दिया आदेश

बेगूसराय : बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रह चुकी कुमारी मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. सीबीआई की छापेमारी के दौरान पूर्व मंत्री के घर से बरामद कारतूस मामले में अब बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है. जबकि, […]

बेगूसराय : बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रह चुकी कुमारी मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. सीबीआई की छापेमारी के दौरान पूर्व मंत्री के घर से बरामद कारतूस मामले में अब बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है. जबकि, पूर्व मंत्री जांच की जद में रखी गयी हैं. गिरफ्तारी के आदेश जारी होते ही आरोपित चंद्रशेखर वर्मा भूमिगत हो चुके हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मालूम हो कि सीबीआई ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा एवं उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के विरुद्ध चेरिया बरियारपुर थाना में आग्नेयास्त्र रखने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

एफएसएल रिपोर्ट में बरामद कारतूस निकला था अवैध

जब्त किये गये सभी कारतूस को जांच के लिए 18 अगस्त को एफएसएल पटना भेजा गया था. जांच रिपोर्ट 19 अगस्त को मिली. जांच रिपोर्ट से खुलासा हुआ था कि मंजू वर्मा के घर से जितने भी कारतूस बरामद किये गये थे, वह सभी अवैध हैं. एफएसएल जांच रिपोर्ट व अन्य साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है.

सीबीआई की छापेमारी में बरामद हुए थे 50 कारतूस

बीते 17 अगस्त को हुए मंजू वर्मा के श्रीपुर अर्जुन टोला स्थित आवास पर सीबीआई के रेड के दौरान 50 राउंड अवैध कारतूस बरामद किया गया था. सीबीआई ने पूर्व मंत्री के घर के कमरा नंबर-2 में रखें एक बॉक्स से .323 बोर के 18 कारतूस, 8 एमएम बोर के 10 कारतूस, 7.62 बोर के 19 कारतूस एवं थ्री नॉट थ्री बोर के छह कारतूस बरामद किये थे. उक्त सभी कारतूस आम आदमी को रखने के लिए प्रतिबंधित है. इसको लेकर सीबीआई द्वारा मंजू वर्मा से पूछताछ भी की गयी थी. लेकिन, उन्होंने कोई सकारात्मक जवाब नहीं दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें