37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक: सामूहिक दुष्कर्म के बाद महिला को मार डाला, निकाली आंख

रजौन (बांका) : रजौन थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में सोमवार देर रात अपराधियों ने एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपराधियों ने उसका स्तन तक काट डाला व आंख भी निकाल लिया.पुलिस ने उक्त महिला के शव को रजौन के नावादा बाजार के शकहारा बांध से बरामद किया. […]

रजौन (बांका) : रजौन थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में सोमवार देर रात अपराधियों ने एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. अपराधियों ने उसका स्तन तक काट डाला व आंख भी निकाल लिया.पुलिस ने उक्त महिला के शव को रजौन के नावादा बाजार के शकहारा बांध से बरामद किया. शव को कब्जे मेंलेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

नवादा-महगामा मार्ग को किया जाम

मृतका रजौन थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव की रहनेवाली थी. वह नवादा बाजार में प्याज व सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करती थी. घटना के विरोध में अल्लीपुर व आसपास के ग्रामीणों ने नवादा-महगामा मार्ग को जाम कर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की.

साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस के समक्ष मृतका के पति व पुत्र ने बताया कि अगर पुलिस घटना की जानकारी देने के बाद सजग हो जाती तो अपराधी ऐसे घटना को अंजाम नहीं दे पाते. मृतका के पति ने बताया कि सोमवार शाम बेटा के साथ नवादा हाट से प्याज व सब्जी बेच कर घर लौट रही थी. इसी दौरान अल्लीपुर निवासी श्रवण यादव मेरी पत्नी को अपने साथ ले जाने लगा.

रास्ते में सकहारा पुल के पास अल्लीपुर का ही रहने वाला पंकज यादव सकहारा पुल पर बैठा था. इसी जगह अल्लीपुर का सुनील यादव भी मोटरसाइकिल लेकर आया. मृतका के पुत्र ने बताया कि मां के साथ उक्त लोग छेड़खानी करने लगे. विरोध करने पर पंकज ने पिस्तौल निकाल कर जान मारने की धमकी दी. इसके बाद वह भाग कर घर आया. घरवालों को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

मृतका के पति ने रजौन थाना में फोन कर घटना की जानकारी दी, लेकिन इस पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. मंगलवार सुबह चार बजे जब वह थाना पहुंचे तो पुलिस ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि सुबह आना. सुबह जाने पर तेल के पैसे की मांग करने लगा. सुबह 10 बजे पुलिस पहुंची, लेकिन अपहृता का कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिजन व ग्रामीण सड़क जाम कर हंगामा करने लगे.

एसडीपीओ शशिशंकर कुमार को घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाया. खोजबीन के बाद महिला के शव को रजौन के नावादा बाजार के शकहारा बांध से बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेजा. घटनास्थल पर रजौन के बीडीओ अमित कुमार, सीओ सुमीत कुमार आनंद, धोरैया थानाध्यक्ष राजेश मंडल भी पहुंचे और परिजनों को आश्वस्त कराते हुए सरकारी लाभ दिलाने की बात कही. पुलिस की गिरफ्त से अपराधी अब भी बाहर है.

तीन लोगों के द्वारा महिला की हत्या करने की बात परिजनों ने बतायी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. गैंग रेप की बात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा. प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की बात सामने नहीं आयी है. (शशि शंकर कुमार, एसडीपीओ, बांका)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें