1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar crime news villagers angry after murder of cloth businessman in aurangabad angry people attack on police aurangabad news upl

Bihar Crime News: औरंगाबाद में कपड़ा व्यवसायी की हत्या के बाद आक्रोश, ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उग्र प्रदर्शनकारियों ने हमला बोल दिया.
मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उग्र प्रदर्शनकारियों ने हमला बोल दिया.
केशव कुमार सिंह

Bihar Crime News: औरंगाबाद जिले के महदीपुर बाजार में बीती रात कपड़ा व्यवसाई की हत्या के बाद से ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है. गुरुवार सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर शव को रखकर प्रदर्शन किया. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उग्र प्रदर्शनकारियों ने हमला बोल दिया.

ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन की सूचना पर दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी के साथ उपहारा पुलिस, गोह पुलिस ,बन्देया पुलिस, देवकुंड पुलिस के साथ गया जिले की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया.

लेकिन आक्रोशित ग्रामीण एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. थोड़ी देर बाद एसपी के नहीं पहुंचने पर भीड़ ने पुलिस बल को मौके से खदेड़ दिया. पुलिस को करीब दो किलोमीटर पीछे हटना पड़ा. फिलहाल बाजार की स्थिति सामान्य बताई जा रही है. विधायक भीम यादव ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और उनका ढ़ाढ़स बढाया.

बता दें कि गोह प्रखंड के उपहारा थाना क्षेत्र के महंदीपुर गांव में बीती रात कपड़ा व्यवसायी सकलेश यादव की हत्या गोली मार कर कर दी गई. वारदात को अंजाम तब दिया गया जब व्यवसायी दुकान बंद कर घर जा रहा था. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना के 12 घंटे बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होता देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और शव को घटनास्थल पर ही रखकर विरोध करने लगे.

Posted By: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें