28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निर्भया गैंगरेप : क्यूरेटिव पिटीशन डालने की तैयारी कर रहे अक्षय के परिजन, पत्नी बोली…

केशव @ औरंगाबाद दिल्ली निर्भया हत्याकांड में चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी किये जाने के बाद दो दोषियों की ओर से क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल कर दिया गया है. वहीं, एक अन्य दोषी करार दिये गये औरंगाबाद जिले के लहंग कर्मा गांव निवासी अक्षय ठाकुर के परिजन भी अंतिम उम्मीद लिये क्यूरेटिव पिटीशन सुप्रीम […]

केशव @ औरंगाबाद

दिल्ली निर्भया हत्याकांड में चारों दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी किये जाने के बाद दो दोषियों की ओर से क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल कर दिया गया है. वहीं, एक अन्य दोषी करार दिये गये औरंगाबाद जिले के लहंग कर्मा गांव निवासी अक्षय ठाकुर के परिजन भी अंतिम उम्मीद लिये क्यूरेटिव पिटीशन सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए अक्षय के परिजन दिल्ली में अधिवक्ता के लगातार संपर्क में हैं. जल्द ही पिटीशन डालेंगे.

इस सबंध में अक्षय के भाई विनय ने बताया कि अब भी अदालत से न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है. साथ ही उन्होंने अक्षय को निर्दोष बताते हुए कहा कि जिस वक्त घटना घटी थी, उस वक्त वह दिल्ली में नहीं, बल्कि घर पर थे. फिर भी पुलिस जबरन यहां से पकड़ कर ले गयी. वहीं, पत्नी ने बताया कि मेरे पति निर्दोष हैं. पैसा नहीं रहने के कारण यह दिन देखने को मिल रहा है. वैसे न्यायालय से उम्मीद है कि क्यूरेटिव पिटीशन दाखिल करने के बाद न्याय मिलेगा. साथ ही ईश्वर पर भी पूरा भरोसा है.

डेथ वारंट जारी होने के बाद परिवार के लोग मायूस हैं. वहीं, सिस्टम को दोषी मान रहे हैं. परिवार के अन्य सदस्यों ने बताया कि अक्षय ऐसा कार्य कर ही नहीं सकता. फिर भी सात वर्षों से जेल में बंद है. औरंगाबाद जिले के किसी भी थाने में उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है. परिजनों ने कहा कि जो हो रहा है, सब ईश्वर देख रहे हैं. मालूम हो कि डेथ वारंट जारी होने के साथ दोषियों को फांसी देने की तिथि और समय निर्धारित हो गये हैं. 22 जनवरी की सुबह सात बजे तिहाड़ जेल में फांसी दिया जाना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें