23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 80 अफसर हुए इधर से उधर

औरंगाबाद : औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने पिछले कई सालों से एक ही थाने में जमे 80 दारोगा व सहायक अवर निरीक्षक का तबादला जिले के ही विभिन्न थानों में किया है. तबादला होने वाले पुलिस अधिकारियों में कई दारोगा एक ही जगह पर कई वर्षों से जमे हुए थे. सूची के अनुसार […]

औरंगाबाद : औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने पिछले कई सालों से एक ही थाने में जमे 80 दारोगा व सहायक अवर निरीक्षक का तबादला जिले के ही विभिन्न थानों में किया है. तबादला होने वाले पुलिस अधिकारियों में कई दारोगा एक ही जगह पर कई वर्षों से जमे हुए थे.

सूची के अनुसार नगर थाना में तैनात दारोगा रामायण मिश्रा को मदनपुर, मुफस्सिल थाना से दारोगा जीतेंद्र कुमार सिंह को रफीगंज, गिरिद्र सिंह को उपहारा, बारुण थाना से दारोगा संतोष कुमार को ढिबरा, इसी थाना के जमादार सहजाद अख्तर को रफीगंज, जम्होर थाना से जमादार चतुरानंद पांडेय को फेसर, किशोर कुमार झा को पौथू, फेसर थाना के जमादार अरविद कुमार को मुफस्सिल, संजय कुमार को अंबा, संजय कुमार राय को मदनपुर, मदनपुर थाना से दारोगा उत्तम सिंह को अंबा, माधवेंद्र प्रसाद सिंह को गोह, जमादार अंबिका प्रसाद को जम्होर, विजय कुमार पासवान को माली, देव थाना से दारोगा सच्चिदानंद पांडेय को नवीनगर, इसी थाना के जमादार कृपाल जस्तुस खाखा को उपहारा, जमादार शशिभूषण सिंह को नरारीकला खुर्द, ढिबरा थाना से जमादार जयकुमार प्रसाद को मदनपुर, सलैया थाना से दारोगा श्रीपति मिश्रा को कुटुंबा, रफीगंज थाना से दारोगा अरूण शर्मा को नगर, जमादार मो. इसराफिल को बारुण, गोह थाना में पदस्थापित दारोगा मणिकांत राम को नवीनगर, उमाशंकर यादव को अंबा, जमादार युगेश्वर राम को देव, महेश प्रसाद यादव को हसपुरा, पौथू थाना से जमादार राजकमल सिंह को उपहारा, उपहारा थाना में पदस्थापित दारोगा हरिनारायण साह को मुफस्सिल, जमादार दशरथ यादव को माली, भोलानाथ चौधरी को देवकुंड, नवीनगर थाना से दारोगा सुरेंद्र कुमार सिंह को मुफस्सिल, सुरेश प्रसाद यादव को मदनपुर, दारोगा रामविनय शर्मा को बारुण, कमलेश प्रसाद सिंह को देव, कृष्णदेव यादव को गोह, दिनानाथ कुमार को सलैया, जमादार फागुलाल चौधरी को मुफस्सिल, टंडवा थाना से जमादार विनय कुमार सिंह को गोह, कुटुंबा थाना से दारोगा प्रेम कुमार दूबे को माली, दारोगा रामदित्य ठाकुर को अंबा से सिमरा एवं जमादार कृष्ण कुमार राय को अंबा से टंडवा, सत्येंद्र बहादूर सिंह को अंबा से नवीनगर थाना भेजा गया है.

रिसियप थाना में पदस्थापित जमादार सुदामा रामा को दाउदनगर, सिमरा थाना से दारोगा दिनानाथ सिंह को खुदवां, माली थाना में पदस्थापित दारोगा दिनानाथ सिंह को नरारीकला खुर्द, जमादार अरूण कुमार को दाउदनगर, धऱमेंद्र कुमार सिंह को दाउदनगर, शंभू कुमार को ओबरा, दाउदनगर थाना में पदस्थापित जमादार ब्रजेश यादव को अंबा, ओमप्राकश यादव को गोह, किरण कुमार को रिसियप, ओबरा थाना से जमादार मो. कुददुश को नवीनगनर, जमादार अमरेंद्र कुमार को हसपुरा से खुदवां एवं दिलीप कुमार सिंह को नरारीकला खुर्द थाना में पोस्टिग की गई है। देवकुंड थाना से जमादार अरविद कुमार सिंह को मुफस्सिल, खुदवां थाना में पदस्थापित दारोगा कविद्रदेव सिंह को नवीनगर, शिवकुमार राय को नारीकला खुर्द एवं शुभकांत मिश्रा को जम्होर थाना में तबादला किया गया है.

नरारीकला खुर्द थाना में पदस्थापित दारोगा जीतेंद्र कुमार सिंह को खुदवां, जमादार छोटका हेंब्रम को हसपुरा, मनोज कुमार सिंह को फेसर एवं संतोष कुमार सिंह को माली थाना में पदस्थापन किया गया है। मुफस्सिल थाना से जमादार रणवीर सिंह को फेसर, छविशंकर सिंह को ढिबरा एवं हलधर यादव को देव भेजा गया है.

पुलिस लाइन में पदस्थापित दारोगा त्रिभुवननाथ मिश्रा को नवीनगर, धनंजय शर्मा को नवीनगर, अरविद कुमार सिंह को बारुण, योगेंद्र पासवान को बारुण, उमेश कुमार सिंह को सिमरा, विष्णुदेव यादव को दाउदनगर, राजाराम को पौथू, रामदेव राम को सिमरा, जमादार शशिभूषण सिंह को मुफस्सिल, जमादार मो. मुस्लिम को ओबरा, कन्हाई सिंह को सिमरा, सत्येंद्र कुंवर को बारुण, सुशील कुमार को रिसियप एवं रौशनगिर खान को रिसियप थाना भेजा गया है. रियियप थाना में पदस्थापित जमादार मनोज कुमार सिंह को सलैया एवं अजीत कुमार सिंह को कसमा थाना में पदस्थापन किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें