32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गांव वालों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, चार घायल

औरंगाबाद : न्यायालय से वारंट के बाद फरार चल रहे आरोपित केदार यादव को गिरफ्तार करने पिपराही गांव गयी रफीगंज पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने पथराव कर पुलिस जीप को क्षति ग्रस्त करते हुए पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा, जिसमें दारोगा मो अरमान व जेपी सिंह, चौकीदार […]

औरंगाबाद : न्यायालय से वारंट के बाद फरार चल रहे आरोपित केदार यादव को गिरफ्तार करने पिपराही गांव गयी रफीगंज पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने पथराव कर पुलिस जीप को क्षति ग्रस्त करते हुए पुलिस पदाधिकारियों व जवानों को दौड़ा -दौड़ा कर पीटा, जिसमें दारोगा मो अरमान व जेपी सिंह, चौकीदार लखन पासवान व साथ में पहले से गिरफ्तार किये गये चौबड़ा गांव के एक अन्य अभियुक्त राजेंद्र यादव जख्मी हो गये. इन सभी का इलाज रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. दारोगा मो अरमान की गंभीर हालत होने पर उन्हें डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया. पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, रफीगंज पुलिस वारंटियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी. पुलिस ने सबसे पहले चौबड़ा गांव में वारंटी राजेंद्र यादव को गिरफ्तार किया. राजेंद्र को लेकर पुलिस की टीम वारंटी केदार यादव को पकड़ने के लिए पिपराही गांव पहुंची. केदार यादव के घर पहुंच कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया. इसी बीच घर के लोग चोर-चोर का शोर मचा कर गांव वालों को इकट्ठा कर दिया, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. सबसे बड़ी बात यह थी कि पुलिस पर पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी हमला बोला. पहले पुलिस की जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया गया और फिर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. अचानक हुए हमले से पुलिस वाले भागने लगे, लेकिन आक्रोशितों ने उन्हें खदेड़-खदेड़ कर पीटा और ईंट, पत्थर से भी हमला किया. किसी तरह भाग कर सभी अस्पताल पहुंचे और थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा को सूचना दी.

शराब कारोबार में बाधक बनने से लोगों में था गुस्सा
इधर, घटना की सूचना पर रफीगंज से भारी संख्या में पुलिस जवानों को पिपराही गांव भेजा गया और स्थिति को नियंत्रित किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पिपराही गांव में काफी दिनों से शराब बिक्री की सूचना मिल रही थी. गुरुवार को पिपराही गांव के विकास कुमार के घर पुलिस ने छापेमारी भी की थी. मुख्य सड़क पर छापेमारी करने व बाइक चेकिंग अभियान चलाने से शराब धंधेबाज घबराये हुए थे. इसी का नतीजा हुआ कि वारंटी को पकड़ने गयी पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस पर हमला करने के आरोप में रीना देवी, सुगापति देवी, नैना कुमारी, यमुना यादव, कपिल यादव, सत्येंद्र यादव व वारंटी केदार यादव को गिरफ्तार किया गया है. अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें