31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस हाजत में युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों का थाने पर हमला, पुलिस जीप को फूंका, थानेदार निलंबित

औरंगाबाद : पुलिस हाजत में एक युवक की मौत की सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने बुधवार की सुबह थाने पर हमला कर दिया औरपुलिस के वाहन काे आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद पटना-औरंगाबाद एनएच-98 रणक्षेत्र बना हुआ है. युवक को पुलिस मंगलवार […]

औरंगाबाद : पुलिस हाजत में एक युवक की मौत की सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने बुधवार की सुबह थाने पर हमला कर दिया औरपुलिस के वाहन काे आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद पटना-औरंगाबाद एनएच-98 रणक्षेत्र बना हुआ है. युवक को पुलिस मंगलवार को उठा ले गयी थी.

जानकारी के मुताबिक, पटना-औरंगाबाद एवं अरवल की सीमा पर स्थित ठाकुरबिगहा के ग्रामीणों को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि पुलिस की पिटाई से युवक की मौत हो गयी है. कलेर पुलिस ने मंगलवार को एक 30 वर्षीय युवक को जमानत रद होने के नाम पर उठा कर ले गयी थी. युवक की पुलिस की पिटाई से मौत की खबर आसपास के गांव में आग की तरह फैल गयी. आक्रोशित लोगों ने अरवल जिले के कलेर पुलिस थाने पर हमला बोल दिया और थाने को आग के हवाले कर दिया है.

वहीं, आक्रोशित लोगों ने पटना-औरंगाबाद एनएच-98 को जाम कर रणक्षेत्र बना दिया है. आक्रोशित लोगों ने तोड़फोड़ भी की. पुलिस के खिलाफ लोगों में गुस्सा है. सूचना मिलने पर मौके पर जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक पहुंच चुके हैं. फिलहाल सड़क जाम हैं. वहीं, थानाध्यक्ष ऋतुराज को निलंबित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें