27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : औरंगाबाद में युवक की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया NH-2 को जाम

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चापी माइंस में शुक्रवार की सुबह पुलिस ने एक 45 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान सैलवां केरहनेवाले धनंजय सिंह उर्फ कारू सिंह के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि मृतक का भाईइसी माइंस में गार्ड का […]

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़चापी माइंस में शुक्रवार की सुबह पुलिस ने एक 45 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है. मृतक की पहचान सैलवां केरहनेवाले धनंजय सिंह उर्फ कारू सिंह के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि मृतक का भाईइसी माइंस में गार्ड का काम करता था और गुरुवार की शाम वह अपने भाई से मुलाकात करने यहां आया हुआ था और यहीं कुछ लोगों के साथ बैठ कर शाम में गांजा का सेवन किया. उसके बाद से उसका कहीं अता-पता नहीं चला. हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे दो को जाम कर दिया है और हंगामा कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, सुबह लोगों ने उसके शव को माइंस में फेंका हुआ पाया. हत्या की खबर पर माइंस में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और पुलिस से हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग करने लगी. गौरतलब हो कि एक माह पूर्व इसी माइंस में एक मजदूर की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी थी, जिसको लेकर भी लोग कई प्रकार के सवाल खड़े कर रहे हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को आश्वस्त किया कि हर हाल में अपराधियों को गिरफ्तार किया जायेगा. फिलहाल, माहौल काफी तनावपूर्ण बना हुआ है और पुलिस ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में जुटी है.

नेशनल हाइवे के जाम हो जाने से वाहनों की लंबी कतार लग गयी है. वहीं पुलिस मामले को सुलझाने के लिए ग्रामीणों को समझा रही है. हालांकि, अभी तक जाम खत्म होने की कोई खबर नहीं है. ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं और तुरंत अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिन पूर्व भी एक युवक की माइंस में हत्या हुई थी और अभी तक पुलिस उसके आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

यह भी पढ़ें-24 घंटे में बच्चा चोर के संदेह में दो युवकों की हत्या, एक जख्मी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें