1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. young killed by criminals in arrah bihar angry villagers did road jam demanding proper investigation skt

आरा में युवक की हत्या कर शव को सड़क पर फेंका, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Twitter

आरा: भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के नासरीगंज- सकड्डी स्टेट हाइवे पर शुक्रवार की सुबह एक युवक की हत्या कर फेंका गया. शव पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने की सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद सहार थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा छानबीन शुरू की गयी. इस दौरान युवक की पहचान खडांव चतुर्भुज निवासी उद्धव मौआर के 23 वर्षीय पुत्र अमित मौआर उर्फ छोटू मौआर के रूप में किया गया. हालांकि घटना के संबंध में किसी खास कारण की पता नहीं चल पा रही है. वहीं, घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने नासरीगंज सकडी स्टेट हाइवे को हातिम गंज एवं आरा-सहार मुख्य मार्ग खैरा में जाम कर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी, डॉग स्क्वायड की टीम से हत्या की जांच एवं मुआवजे की मांग करने लगे.

डॉग स्क्वायड की टीम को भी नहीं मिली सफलता

घटना स्थल पर पहुंचे वरीय पदाधिकारी की पहल के बाद डॉग स्क्वायड की टीम को लगाया गया था, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. वहीं, पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद, अंचलाधिकारी अशोक कुमार चौधरी, सहार थानाध्यक्ष मनिंद्र कुमार की पहल के बाद लगभग छह घंटे के बाद सड़क जाम को हटाया गया.

अपराधियों के द्वारा चाकू एवं रॉड से मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार खड़ाव निवासी अमित मौआर उर्फ छोटू मौआर गुरुवार की रात में खडांव बालू घाट पर गाड़ी लोड कराने के लिए घर से कह कर गया था. लगभग 12:00 बजे रात्रि में पिता से फोन पर बात भी की थी, लेकिन उसके बाद अपराधियों के द्वारा चाकू एवं रॉड से मारकर हत्या को अंजाम दिया गया है. हत्या को दुर्घटना करार देने के उद्देश्य शव को हातिम गंज के समीप मुख्य सड़क पर फेंक दिया गया था.

शरीर पर मार के निशान, हाथ फैक्चर

सूत्रों की मानें, तो अमित कुमार के शरीर पर पैर, छाती के नीचे एवं सिर पर चाकू के निशान पाये गये हैं. वहीं रॉड से मारने के कारण हाथ फैक्चर होने की बात भी कही जा रही है. घटना की सूचना पाकर बड़ा भाई भोला मौआर, पिता उद्धव मौआर, माता मंजु देवी, चाचा माधो मौआर, टुंगनाथ मौआर,और सुधीर मौआर का रोते-रोते बुरा हाल हो गया था.

सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सड़क पर उतरे, लगभग छह घंटे तक सड़क जाम

घटना के संबंध में मृतक के पिता उद्धव मौआर के द्वारा स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. घटना की सूचना पाकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सड़क पर उतर गये, जिसके कारण लगभग छह घंटे तक सड़क जाम रही. स्थिति भयावह देखते हुए प्रशासन के द्वारा शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में सहार, चौरी, सिकरहटा, इमादपुर,चरपोखरी थाना के पुलिस घटनास्थल पर कैंप करते दिखी.

परिवार को 20 हजार पारिवारिक लाभ एवं तीन हजार कबीर अंत्येष्टि की राशि दी गयी

पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद एवं अंचलाधिकारी अशोक कुमार चौधरी के पहल के बाद सड़क जाम को समाप्त किया गया. परिवार को 20 हजार पारिवारिक लाभ एवं तीन हजार कबीर अंत्येष्टि की राशि दी गयी. बहरहाल पुलिस हत्या के बिंदु पर छानबीन कर रही है तथा घटना का कारण भी पता लगाने में जुटी हुई है. इस संबंध में एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा.

Posted By: Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें