26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: अररिया में 2 लोगों को घायल करने वाले तेंदुआ को ग्रामीणों ने मार डाला

अररिया: बिहार के अररिया जिला के बैरगाछी थाना क्षेत्र में एक आरक्षी और एक किशोर को घायल करने वाले एक तेंदुआ को स्थानीय लोगों ने गोली मारकर मारने के बाद धारदार हथियार से हमला कर उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिये. अपर पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने बताया कि तेंदुआ के चंगुल से एक […]

अररिया: बिहार के अररिया जिला के बैरगाछी थाना क्षेत्र में एक आरक्षी और एक किशोर को घायल करने वाले एक तेंदुआ को स्थानीय लोगों ने गोली मारकर मारने के बाद धारदार हथियार से हमला कर उसके शरीर के कई टुकड़े कर दिये.

अपर पुलिस अधीक्षक राजीव रंजन ने बताया कि तेंदुआ के चंगुल से एक बच्चे को बचाने के प्रयास में आरक्षी सुरेंद्र कुमार भारती पर भी उसने हमला बोल दिया जिसके बाद इकट्ठा हुई भीड़ में से किसी अज्ञात ने उस पर गोली चला दी. जिससे तेंदुआ की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बाद में भीड़ ने उक्त तेंदुआ पर धारदार हथियार से हमला कर उसके शरीर के कई टुकडे कर दिये.

उन्होंने बताया कि तेंदुआ के हमले में घायल बच्चे और आरक्षी को इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरक्षी के जख्म पर 11 टांके लगाये गये हैं. इस बीच वन विभाग की टीम ने इस मामले में वन्य प्राणी सुरक्षा अधिनियम 1972 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें