25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्घटना में चार लोग घायल

अररिया : जिले के अलग-अलग मार्गों पर हुई सड़क दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. चारों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने चारों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. घायलों में […]

अररिया : जिले के अलग-अलग मार्गों पर हुई सड़क दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. चारों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने चारों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.
घायलों में मिर्जापुर निवासी माही, राहुल कुमार, बसंतपुर निवासी मो शाहनवाज व कुसियरगांव निवासी रानी देवी शामिल हैं. चिकित्सकों ने सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद एक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. जबकि अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.
नरपतगंज से प्रतिनिधि के अनुसार नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 के पलासी स्थित ओवरब्रिज के समीप सोमवार दोपहर तेज रफ्तार बाइकसवार ने ऑटो में टक्कर मार दी. घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि ऑटो चालक भी मौके से फरार हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने नरपतगंज थाना पुलिस की मदद से घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल फारबिसगंज में भरती कराया, जहां उसका इलाज जारी है. समाचार लिखे जाने तक किसी पक्ष ने नरपतगंज थाने में आवेदन नहीं दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें