पति ने तलाकशुदा पत्नी को मारी गोली, जब जान बचाने के लिए दौड़ी साली तो...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अररिया : बिहार के अररिया में मंगलवार की दोपहर जिला मुख्यालय के गोढ़ी चौक के समीप नहर किनारे एक तलाकशुदा पत्नी को उसके पूर्व पति ने गोली मार दी. जान बचाने के लिए दौड़ी साली को भी गोली मारा. गोली मारने के बाद पति बाइक से भाग निकला. स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी दोनों महिला को सदर अस्पताल लाया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर नगर थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. मौके पर एक कारतूस भी मिला.

सदर अस्पताल में जख्मी दोनों बहनों की मां बीवी नसीमा खातून ने बताया कि बड़ी बेटी निकहत परवीन की शादी फारबिसगंज निवासी आजम खान से हुई थी. लेकिन 8 साल पहले उससे तलाक हो गया था. इसके बाद उसने दूसरी शादी मो कलीम किशनगंज निवासी के साथ हुई. इससे दो बच्चे भी हैं. वह इस समय गर्भवती है. मंगलवार को दो बाइक पर सवार चार लोग घर के पास आए और निकहत परवीन के दूसरे पति मो कलीम को खोजने लगे. जब उसे बताया गया कि वह आज ही सुबह किशनगंज गया है तो उसने निकहत परवीन को गोली मार दी. बहन को गोली मारते देख छोटी बहन उजाला परवीन जब दौड़ी तो उसे भी गोली मारकर जख्मी कर दिया.

गोली मारने के बाद पहला पति आजम खान और अन्य तीन लोग बाइक से फारबिसगंज की ओर भाग निकले. उसने बताया कि उसने गोली क्यों मारी यह समझ से परे है. लेकिन, कलीम की खोज करना यह बयां करता है कि वह उसकी हत्या के लिए आया था. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े. लोगों के सहयोग से दोनों बहनों को जख्मी हालत में सदर अस्पताल लाया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. चिकित्सक ने निकहत परवीन की हालत को गंभीर बताया. घटना की सूचना पर नगर थाना अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद घटनास्थल का जायजा लिया. घटनास्थल पर मौजूद हरिया पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि अफरोज आलम, गोढ़ी चौक निवासी मनोज कुमार सिंह सहित अन्य ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े. तब तक गोली चलाने वाले अपने साथियों के साथ बाइक से भाग निकला. इस घटना के बाद गोढ़ी चौक के आसपास बसे लोगों के बीच एक अनजाना भय समा गया है. दिन के उजाले में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें