29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : कपड़ा व्यापारी की चाकू गोद कर हत्या

फुलवारीशरीफ : जानीपुर के कोरियावां निवासी संतोष कुमार गुप्ता 22 वर्ष की हत्या चाकू और ईंट से गोद-गोद कर की गयी. हत्या के बाद शव को अपराधियों ने अबुलोदीपुर गांव के खेत में फेंक दिया. रविवार की सुबह ग्रामीणों ने संतोष कुमार गुप्ता के शव को देख कर उसके परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने […]

फुलवारीशरीफ : जानीपुर के कोरियावां निवासी संतोष कुमार गुप्ता 22 वर्ष की हत्या चाकू और ईंट से गोद-गोद कर की गयी. हत्या के बाद शव को अपराधियों ने अबुलोदीपुर गांव के खेत में फेंक दिया. रविवार की सुबह ग्रामीणों ने संतोष कुमार गुप्ता के शव को देख कर उसके परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कोरियावां गांव के मुन्ना साव का पुत्र संतोष कुमार गुप्ता साइकिल पर कपड़ा लाद कर फेरी का काम करता था. शनिवार को साइकिल पर कपड़ा लाद कर खगौल के जयराम बाजार के लिए निकला था. देर शाम तक वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों का इसकी चिंता सताने लगीं. संतोष के बड़े भाई राजन कुमार ने जब रात नौ बजे मोबाइल पर फोन लगाया, तो संतोष ने खगौल के लख पर होने की सूचना दी. इस के बाद से संतोष का मोबाइल फोन बंद हो गया.
रात भर परिजनों ने संतोष की खोज के लिए इधर-उधर का चक्कर लगाया. लेकिन, संतोष का कोई सुराग नहीं मिला. अचानक रविवार की सुबह परिजनों को सूचना मिली कि संतोष का शव अबुलोदीपुर गांव के खेत में पड़ा है. घटना स्थल से पुलिस ने मृतक का साइकिल, चप्पल, कपड़ा व टूटी हुई चूड़ी बरामद किये हैं. पुलिस घटना के पीछे अवैध संबंध का मामला जोड़ कर देख रही है. घटना के बाद संतोष के पिता मुन्ना साव ने जानी थाने में अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है. मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा है. बड़ा भाई राजन कुमार, मंझला भाई तेज कुमार और भाई शिव शंकर हैं. थानेदार ने बताया कि प्रथम दृष्टया से अवैध संबंध का मामला है.
पुलिस मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही है.
बिहटा. दोघड़ा गांव में सोमवार की शाम मामूली विवाद में मामा के घर आये युवक को मामा के पट्टीदार ने गोली मार दी. इलाज के लिए उसे बिहटा रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान इंटवा गांव निवासी बबलू यादव 30 वर्ष के रूप में हुई है. वह दोघड़ा मामा बजरंगी यादव के घर छठ व्रत के लिए लकड़ी लेने आया था.
जहां पहले से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. इस दौरान वहां होली यादव अपने हाथ में पिस्तौल लिए पहुंचा और बगैर कुछ पूछे बबलू यादव पर गोली चला दी. गोली उसके छाती में लगी और उसने अस्पताल आने के क्रम में रास्ते में ही दम तोड़ दिया. प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि दो दिन पूर्व दोघड़ा गांव में अनिल यादव के साथ मंगल यादव का विवाद हुआ था. इसी मामले में सोमवार को भी बकझक हो रहा था. तभी बात बढ़ी और होली यादव पिस्तौल लेकर आ गया. लोगों का कहना है कि होली को लगा की वह अपने मामा के पक्ष से झगड़ा करने आया है. इसी विवाद में उसे गोली मार दी. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बबलू के परिजन जिस प्रकार की शिकायत देंगे पुलिस कार्रवाई करेगी.
हत्या के बाद लोगों में तनाव का माहौल
हत्या के बाद लोगों में तनाव का माहौल है. मृतक के परिजन हत्या के बदले हत्या की बात कर रहे हैं. पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी और लोगों के आक्रोश को शांत करने में लगी है.
बजरी केकरा खिलैबो रे भाईवा
पूरे परिवार संग मृतक बबलू की इकलौती बहन का रो-रो कर हाल-बेहाल था. बहन बस एक ही बात बोल रही थी बजरी केकरा खिलैबो रे भाईवा. बबलू की बहन भइया दूज और छठ मनाने के लिए मायके आयी थी, लेकिन उसको क्या पता था कि जिस भाई को बजरी खिलाने जा रही हूं वह इस दुनिया से ही चला जायेगा. बबलू दो भाई और एक बहन में सबसे छोटा था.
संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत
पालीगंज : दीपावली की रात दीप जलाने निकले युवक का शव सोमवार की सुबह कुएं में मिलने से सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार खीरी मोड़ थाना क्षेत्र के काढेकुढां गांव के दिनेश सिंह का 20 वर्षीय पुत्र विपिन कुमार दीपावली की रात गांव से दूर अपने कुएं पर दीप जलाने की बात कह घर से निकला था. काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे गांव के अलावे कई जगहों पर खोजबीन किया, लेकिन उसका कही भी पता नहीं चल पाया. लोग सुबह का इंतजार करने लगे. सोमवार की सुबह लोग गांव से दूर उसी कुएं पर गये, लेकिन विपिन का कुछ अता-पता नहीं चला. बाद में लोग उसी कुएं में झग्गर डाला तो उसका कपड़ा फंस गया, लोग उसे बाहर खींचा तो उसका शव भी साथ निकला. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.वहीं मृतक के बड़े भाई अभय कुमार ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.
गला रेतकर युवक को मार डाला
फतुहा. थाना क्षेत्र के फतुहा- दौलतपुर सड़क मार्ग के किनारे 25 वर्षीय युवक की शव फतुहा पुलिस ने बरामद किया. जानकारी के अनुसार दौलतपुर सड़क मार्ग के किनारे एक युवक की सर कटी शव सोमवार की अहले सुबह राहगीरों ने देखा और घटना की जानकारी पुलिस को दिया.
घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष सुजीत कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर गये और शव अपने कब्जे में ले लिया. थानेदार सुजीत कुमार ने बताया की युवक की गला रेत कर हत्या अन्यत्र कर शव अपराधियों ने यहां फेंक दिया है. शव देखने से प्रतीत होता है की मृतक मजदूरी का काम करता था. समाचार प्रेषण तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें