23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उधार का पैसा मांगने पर दुकानदार पर किया हमला

दानापुर : उधार पैसा मांगने पर पूर्व पत्रकार व दुकानदार को महंगा पड़ा. सगुना मोड़ पुलिस चेकपोस्ट से महज सौ गज की दूरी पर बुधवार की रात आधा दर्जन अपराधियों ने पूर्व पत्रकार व दुकानदार मनोज कुमार सिंह पर जानलेवा हमला कर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी को इलाज […]

दानापुर : उधार पैसा मांगने पर पूर्व पत्रकार व दुकानदार को महंगा पड़ा. सगुना मोड़ पुलिस चेकपोस्ट से महज सौ गज की दूरी पर बुधवार की रात आधा दर्जन अपराधियों ने पूर्व पत्रकार व दुकानदार मनोज कुमार सिंह पर जानलेवा हमला कर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

जख्मी को इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी के बयान पर स्थानीय थाने में रोशन कुमार व रवि कुमार समेत आधा दर्जन के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि सगुना निवासी मनोज कुमार सिंह बुधवार की देर रात सगुना मोड़ स्थित दुकान बंद कर पैदल अपने घर जा रहे थे.
इसी दौरान गली के मोड़ के पास घात लगाये रवि व रोशन ने अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ घेरकर चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. हल्ला करने के बाद अपराधी फरार हो गये. जख्मी ने बताया कि रवि व रोशन आये दिनों दुकान पर से उधार में कोल्ड ड्रिंक व सिगरेट लेते थे. पैसा मांगने पर दोनों अनाकानी करते थे. इसी को लेकर शाम में विवाद हुआ था. रवि व रोशन सगुना मोड़ स्थित वी मार्ट से काम से निकाल दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें