24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: नवादा के होटल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

Bihar: नवादा के होटल खाना खजाना में गुरुवार की सुबह भीषण आग लग गयी. इस अगलगी में पूरा होटल जल गया. लाखों का नुकसान हुआ है.

Bihar: नवादा. शहर के पॉश इलाके के एक होटल में भीषण आग लगने की सूचना है. काफी मशक्कत के बाद दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस अगलगी में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है. घटना गुरुवार सुबह हुई है. आग लगने की वजह होटल के पास से गुजर रहे बिजली के तार में शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. होटल संचालक रजत शर्मा ने कहा कि हमलोग रात में होटल बंद कर घर चले गए थे. सुबह लगभग 5 बजे आग लगने की सूचना मिली. आग लगने से होटल का सारा सामान जलकर राख हो गया.

होटल की तीसरी मंजिल में लगी आग

नवादा जिले के कलाली रोड स्थित होटल खाना खजाना में गुरुवार की सुबह अचानक तेज आग की लपेटे निकले लगी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना होटल संचालक और पुलिस को दी. इसके बाद दमकल की चार गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया. हालांकि तब तक होटल का सारा समान जलकर खाख हो गया था. आग होटल की तीन मंजिलों तक पहुंच गई और उसकी लपटों को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Also Read: Bihar: सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टी बढ़ाने का राज्यपाल ने दिया निर्देश, मुख्य सचिव को लिखी चिट्ठी

बिजली के तार से हुआ शॉर्ट सर्किट

होटल संचालक रजत शर्मा ने बताया कि आज गुरुवार की अहले सुबह 5 बजे स्थानीय लोगों ने फोन से आग लगने की सूचना दी. जिसके बाद वो होटल पहुंचे तो देखा आग पूरे होटल में फैल गई है. बताया जा रहा है कि होटल की छत से बिजली का तार का मकड़जाल लगा था और उसमें से शॉट सर्किट हो गया. आग की वजह से होटल में रखा गैस सिलेंडर भी ब्लास्ट कर गया. धमाके के बाद सिलेंडर का गैस पूरे बिल्डिंग में फैला और पूरे बिल्डिंग में आग लग गया. होटल संचालक ने बताया कि इस अगलगी में उनके होटल का लगभग 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें