35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइना और श्रीकांत को मलेशिया ओपन में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

शाह आलम : साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत सहित भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी कल से यहां क्वालीफायर के साथ शुरू हो रहे 550000 डालर इनामी मलेशिया ओपन में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेंगे. करीबी मैच जीतने में विफलता ने भारतीय खिलाडियों के प्रदर्शन को प्रभावित किया है और वे इस सुपर सीरीज […]

शाह आलम : साइना नेहवाल और किदांबी श्रीकांत सहित भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी कल से यहां क्वालीफायर के साथ शुरू हो रहे 550000 डालर इनामी मलेशिया ओपन में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेंगे. करीबी मैच जीतने में विफलता ने भारतीय खिलाडियों के प्रदर्शन को प्रभावित किया है और वे इस सुपर सीरीज प्रीमियर प्रतियोगिता के दौरान इस मुद्दे का हल निकालने की कोशिश करेंगे. टूर्नामेंट का मुख्य दौर बुधवार से खेला जाएगा.

पैर की चोट से उबरने के बाद साइना इंडिया ओपन में अपने खिताब का बचाव करने में विफल रही. उन्होंने सेमीफाइनल में ली शुएरुई को कड़ी टक्कर दी लेकिन निर्णायक गेंद में दो अहम अंक गंवाने के कारण उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा.

साइना को पहले दौर में थाईलैंड की निचाओन जिंदापोल से भिड़ना है जिसके खिलाफ उन्होंने पांच मैच जीते हैं और इंडिया ओपन के दूसरे दौर में भी उन्होंने थाईलैंड की इस खिलाड़ी को हराया था. दूसरी तरफ श्रीकांत पिछले साल इंडिया ओपन का खिताब जीतने के बाद से किसी सुपर सरीज प्रतियोगिता में दूसरे दौर से आगे नहीं बढ़ पाए हैं. पिछले हफ्ते इंडिया ओपन के पहले दौर में शिकस्त से उनकी रैंकिंग प्रभावित होगी और उनका ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने का सपना भी टूट सकता है. श्रीकांत को पहले दौर में थाईलैंड के बूनसाक पोनसाना का सामना करना है जिनके खिलाफ उन्होंने चार में से तीन मुकाबले जीते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें