26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आस्ट्रेलियन ओपन : सानिया, बोपन्ना युगल स्पर्धाओं के क्वार्टर फाइनल में

मेलबर्न : भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने आज यहां अपने साझेदारों के साथ मिलकर विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करते हुए आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्रमश: महिला और मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. जीत के रिकार्ड क्रम को आगे बढ़ा रही सानिया और स्विट्जरलैंड की उनकी […]

मेलबर्न : भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना ने आज यहां अपने साझेदारों के साथ मिलकर विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करते हुए आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्रमश: महिला और मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

जीत के रिकार्ड क्रम को आगे बढ़ा रही सानिया और स्विट्जरलैंड की उनकी जोडीदार मार्टिना हिंगिस ने एकतरफा मुकाबले में एक घंटे और 21 मिनट में रुस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा और इटली की रोबर्टा विंची को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से हराया.यह शीर्ष वरीय जोड़ी अगले दौर में अमेरिका की अन्ना लेना ग्रोएनफेल्ड और जर्मनी की कोको वांदेवेघे की 12वीं वरीय जोड़ी से भिड़ेगी.

बोपन्न और चीनी ताइपे की युंग यान चान ने भी अपना विजयी अभियान जारी रखते हुए आज यहां चेक गणराज्य की आंद्रिया हलावाकोवा और पोलैंड के लुकास कुबोट की जोड़ी को मिश्रित युगल मुकाबले में 4-6, 6-3, 10-6 से हराया.अन्य भारतीयों में जूनियर लड़कियों के एकल वर्ग में 10वीं वरीय प्रांजला यादलापल्ली ने आस्ट्रिया की माइरा एंटोनिश को 7-6, 6-3 से हराया. करमन थांडी ने हंगरी की पाना उदवार्डी को 6-4, 6-2 से हराया.

जूनियर लड़कियों के युगल में करमन और प्रांजला की जोड़ी ने पेत्रा हुले और सेलिना तुरुलजा की स्थानीय जोड़ी को 6-4, 6-3 से हराया. पांचवीं वरीय भारतीय जोड़ी अगले दौर में सिकी काओ और लिया रेन की चीनी ताइपे की जोडी से भिड़ेगी.

मिश्रित युगल में सानिया और क्रोएशिया के इवान डोडिग की शीर्ष वरीय जोड़ी को कजाखस्तान की यारोस्लाव श्वेदोवा और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी से भिड़ना है. लिएंडर पेस और हिंगिस को अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस और नीदरलैंड के जीन जूलियन रोजर की जोड़ी का सामना करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें