26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कतर ओपन में कार्लोविच से हारे नोवाक जोकोविच

दोहा : साल 2015 की शुरुआत विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के लिए काफी निराशाजनक रही है. उन्हें कतर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया के इवो कार्लोविच के हाथों हार का सामना करना पड़ा. शीर्ष वरीयता प्राप्त जोकोविच कतर में चल रही हवाओं से सामंजस्य नहीं बिठा पाये लेकिन कार्लोविच […]

दोहा : साल 2015 की शुरुआत विश्व के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के लिए काफी निराशाजनक रही है. उन्हें कतर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया के इवो कार्लोविच के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

शीर्ष वरीयता प्राप्त जोकोविच कतर में चल रही हवाओं से सामंजस्य नहीं बिठा पाये लेकिन कार्लोविच ने 21 ऐस जमाकर 6-7, 7-6, 6-4 से जीत दर्ज की.जोकोविच दूसरे सेट के टाईब्रेकर में एक समय जीत से केवल दो अंक पीछे थे लेकिन उन्होंने अपनी सर्विस गंवायी. कार्लोविच ने यहां से वापसी करके टाईब्रेकर में 8-6 से जीत दर्ज की. पहला सेट भी टाईब्रेकर तक खिंचा था जिसमें जोकोविच ने 7-2 से जीत हासिल की थी.
कार्लोविच की जोकोविच पर यह केवल दूसरी जीत है. इससे पहले उन्होंने 2008 में पेरिस मास्टर्स में जीत दर्ज की थी. राफेल नडाल भी टूर्नामेंट के पहले दौर में हारकर बाहर हो गये थे.सातवीं वरीय कार्लोविच के अलावा चेक गणराज्य के तीसरी वरीय टामस बर्डिच, स्पेन के चौथी वरीय डेविड फेडर और इटली के आंद्रियास सेपी ने भी सेमीफाइनल में जगह बनायी. इन तीनों ने सीधे सेटों में जीत दर्ज की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें