34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ISL : सेमीफाइनल में एटलेटिको डि कोलकाता और एफसी गोवा के बीच मैच ड्रा

कोलकाता : एटलेटिको डि कोलकाता ने घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा उठाने का सुनहरा मौका गंवाते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबाल के पहले चरण के सेमीफाइनल में एफसी गोवा से गोलरहित ड्रा खेला. अपने तीन प्रमुख खिलाडियों अर्नब मंडल, बिश्वजीत साहा और फिकरु टेफेरा के चोटिल होने से जूझ रही मेजबान टीम के […]

कोलकाता : एटलेटिको डि कोलकाता ने घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा उठाने का सुनहरा मौका गंवाते हुए हीरो इंडियन सुपर लीग फुटबाल के पहले चरण के सेमीफाइनल में एफसी गोवा से गोलरहित ड्रा खेला.

अपने तीन प्रमुख खिलाडियों अर्नब मंडल, बिश्वजीत साहा और फिकरु टेफेरा के चोटिल होने से जूझ रही मेजबान टीम के पास गोवा के लचर डिफेंस के सामने जीत दर्ज करने का सुनहरा मौका था.

इस मैच में ब्रूनो पिन्हेइरो और नारायण दास नहीं खेल रहे थे लेकिन एटीके इसका फायदा नहीं उठा सकी. मैदान पर जमा करीब 50000 दर्शक कोलकाता का समर्थन कर रहे थे लेकिन स्पेनिश कप्तान लुईस गार्सिया को किसी खिलाड़ी का साथ नहीं मिल सका. इस सत्र में आखिरी घरेलू मैच में मेजबान दर्शकों को निराशा ही हाथ लगी.

गोवा के लिए यह नतीजा अच्छा कहा जायेगा क्योंकि उसे 17 दिसंबर को रिटर्न सेमीफाइनल मैच में सिर्फ एक गोल से जीत दर्ज करनी होगी. कोलकाता की टीम पिछले छह मैचों में जीत दर्ज करने में नाकाम रही है. उसने आखिरी मैच 18 नवंबर को जीता था जिसके बाद से वह दो मैच हार चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें