38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेल्जियम के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में नहीं खेलेंगे बीरेंद्र लकड़ा

भुवनेश्वर : चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के क्वार्टर फाइनल में आज भारत का मुकाबला बेल्जियम से है. लेकिन इस महत्वपूर्ण मैच में सीनियर डिफेंडर बीरेंद्र लकड़ा का पीठ दर्द के कारण खेलना संदिग्ध है. लकड़ा नीदरलैंड के खिलाफ भी पूल बी के आखिरी मैच में नहीं खेल पाये थे जिसे भारतीय टीम ने 3-2 से जीता […]

भुवनेश्वर : चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी के क्वार्टर फाइनल में आज भारत का मुकाबला बेल्जियम से है. लेकिन इस महत्वपूर्ण मैच में सीनियर डिफेंडर बीरेंद्र लकड़ा का पीठ दर्द के कारण खेलना संदिग्ध है. लकड़ा नीदरलैंड के खिलाफ भी पूल बी के आखिरी मैच में नहीं खेल पाये थे जिसे भारतीय टीम ने 3-2 से जीता था.

भारत के हाई परफॉरमेंस निदेशक रोलैंड ओल्टमैंस ने आज यहां पत्रकारों से कहा, बीरेंद्र कल अभ्यास नहीं कर पाया. इसलिए उसकी फिटनेस अभी चिंता बनी हुई है. संभावना है कि वह आज भी नहीं खेल पायेगा. उसको छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी फिट हैं. ओल्टमैंस ने कहा कि उनकी टीम बेल्जियम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध है.

उन्होंने कहा, प्रत्येक मैच में हमारे पास मौका था. हमें केवल अपनी रणनीति को अमल में लाना था. बेल्जियम निश्चित तौर पर मजबूत टीम है. उनकी रक्षापंक्ति मजबूत है और वह मौकों का फायदा उठाने में माहिर है. हम जानते हैं कि वे कैसा खेलते हैं. इसमें संदेह नहीं कि यह मुश्किल मैच है लेकिन हम फिर भी अच्छा परिणाम हासिल करने की कोशिश करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें