26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement
[live_blog_icon]

इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स से हारी एटलेटिको डि कोलकाता

कोच्चि : इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट में कप्तान लुई गर्सिया के इंजुरी टाइम में किये गये गोल को अमान्य करार दिये जाने के कारण एटलेटिको डि कोलकाता को यहां केरल ब्लास्टर्स के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बावजूद एटीके 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बना हुआ […]

कोच्चि : इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामेंट में कप्तान लुई गर्सिया के इंजुरी टाइम में किये गये गोल को अमान्य करार दिये जाने के कारण एटलेटिको डि कोलकाता को यहां केरल ब्लास्टर्स के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा.

इस हार के बावजूद एटीके 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर बना हुआ है जबकि ब्लास्टर्स के दस मैचों में 15 अंक हो गये हैं और उसने तीसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

यह घटना 92 मिनट में हुई.तब एटीके एक गोल से पीछे चल रही थी.उस समय जोफ्रे के क्रास को इथोपिया के स्ट्राइकर फिकरु टेफेरा ने गर्सिया के पास पहुंचाया और लिवरपूल के इस पूर्व खिलाड़ी ने इस पर गोल कर दिया.

लेकिन सहायक रेफरी ने यह गोल अमान्य करार दे दिया जबकि टीवी रीप्ले से साफ दिख रहा था कि गेंद गोल के लगभग दो फीट अंदर तक गयी थी.

इस मैच में ब्लास्टर्स ने दबदबा बनाये रखा.उसकी तरफ से स्काटिश स्ट्राइकर इयान ह्यूम ने चौथे और विंगर पेड्रो गुसमाओ ने 42वें मिनट में गोल किये.एटीके की तरफ से एकमात्र गोल फिकरु ने 55वें मिनट में किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें