38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाइना ओपन : साइना, कश्यप और श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में

फुझोउ : लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल , भारत के शीर्ष पुरुष खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप और के श्रीकांत चाइना ओपन सुपर सीरिज बैडमिंटन के दूसरे दौर में जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये. दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी साइना ने चीन की किन जिनपिंग को 21.18, 21.18 से हराया. पुरुष […]

फुझोउ : लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल , भारत के शीर्ष पुरुष खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप और के श्रीकांत चाइना ओपन सुपर सीरिज बैडमिंटन के दूसरे दौर में जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये.

दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी साइना ने चीन की किन जिनपिंग को 21.18, 21.18 से हराया. पुरुष एकल वर्ग में राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता कश्यप ने चीन के शूए सांग को 11.21, 21.11, 21.13 से हराया. वहीं श्रीकांत ने चीन के गाओ हुआन को एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में 21.17, 19.21, 21.14 से शिकस्त दी. छठी वरीयता प्राप्त साइना को चीनी क्वालीफायर ने काफी परेशान किया लेकिन अपने अनुभव के दम पर साइना ने बाजी मारी. अब साइना का सामना चीन की डि सुओ से होगा.

कश्यप का सामना दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी चेन लोंग और मार्क विब्लेर के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. वहीं श्रीकांत की टक्कर झेंगमिंग वांग और केंतो मोमोता के बीच होने वाले दूसरे दौर के मुकाबले के विजेता से होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें