27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ताजमहल में सानिया मिर्जा को नहीं मिली इंट्री, कुंबले ने किया दीदार

नयी दिल्‍ली : भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ताजमहल का दीदार नहीं कर सकीं. उन्‍हें ताजमहल में इंट्री नहीं दिया गया. दरअसल सानिया आगरा किसी खास कार्यक्रम में गयीं थीं. कार्यक्रम से इतर वह ताजमहल का दिदार करने पहुंची, लेकिन उन्‍होंने काफी देर कर दिया था. सानिया मिर्जा ताजमहल जबतक पहुंचती तबतक ताज का […]

नयी दिल्‍ली : भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ताजमहल का दीदार नहीं कर सकीं. उन्‍हें ताजमहल में इंट्री नहीं दिया गया. दरअसल सानिया आगरा किसी खास कार्यक्रम में गयीं थीं. कार्यक्रम से इतर वह ताजमहल का दिदार करने पहुंची, लेकिन उन्‍होंने काफी देर कर दिया था.

सानिया मिर्जा ताजमहल जबतक पहुंचती तबतक ताज का गेट बंद हो चुका था. आग्रह करने पर भी उनके लिए गेट नहीं खोला गया. सानिया को निराश होकर खाली हाथ वापस लौटना पड़ा.

* कानून सबसे लिए
कानून सबसे बड़ा होता है इसका प्रमाण यदाकदा हो ही जाता है. ताजमहल का दीदार करने पहुंची सानिया मिर्जा को भी कानून का पालन करना पड़ा. दरअसल ताजमहल का दरवाजा शाम पांच बजे बंद हो जाता है. इसके बाद लोगों का प्रवेश बंद हो जाता है. ऐसा लग रहा था कि सानिया के लिउ गेट खोल दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और टेनिस सनसनी सानिया को भी ताज का बिना दिदार किये वापस लौटना पड़ा.
* कुबले को ताज का हुआदीदार
एक ओर सानिया मिर्जा को ताज का दीदार नहीं हो सका, दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्‍तान और दुनिया के महान गेंदबाज अनिल कुंबले को ताजमहल में इंट्री मिल गयी. दरअसल अनिल कुंबले समय से ताजमहल देखने के लिए पहुंच गये थे. जिस कारण उन्‍हें किसी भी तरह को कोई दिक्‍कत नहीं हुआ और मजे में ताज का दिदार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें