26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : जोकोविच और ओसाका अगले दौर में

मेलबर्न : गत चैम्पियन नाओमी ओसाका ने चीन की झेंग सेइसेइ को 6-2, 6-4 से हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला एकल के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना 15 वर्ष की कोको गॉ से होगा, जबकि नोवाक जोकोविच ने भी अपना मुकाबला आसानी से जीत लिया. कोको ने अनुभवी सोराना क्रिस्टी को 4-6, […]

मेलबर्न : गत चैम्पियन नाओमी ओसाका ने चीन की झेंग सेइसेइ को 6-2, 6-4 से हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला एकल के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना 15 वर्ष की कोको गॉ से होगा, जबकि नोवाक जोकोविच ने भी अपना मुकाबला आसानी से जीत लिया.

कोको ने अनुभवी सोराना क्रिस्टी को 4-6, 6-3, 7-5 से हराया. वह पिछले साल विम्बलडन में सात बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन वीनस विलियम्स को हरा चुकी है. वहीं 2019 की उपविजेता पेत्रा क्वितोवा ने पाउला बाडोसा को 7-5, 7-5 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई.

दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी कैरोलिन वोज्नियाकी ने यूक्रेन की डायना यास्ट्रेम्स्का को 7-5, 7-5 से मात दी. दुनिया की नंबर एक खिलाडी ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी ने पोलोना हर्कोग को 6-1, 6-4 से हराया.

पुरूष वर्ग में जोकोविच ने जापान के वाइल्डकार्ड धारी तत्सुमा इतो को 6-1, 6-4, 6-2 से मात दी. सोमवार को बारिश के कारण कई मैच निलंबित होने की वजह से मंगलवार को महिला एकल वर्ग के पहले दौर के आठ मैच नहीं हो सके.

चौदहवीं रैंकिंग वाली सोफिया केनिन, 18वीं रैंकिंग वाली एलिसन रिस्के, 25वीं रैंकिंग वाली एकातेरिना अलेक्जेंड्रोवा और जूलिया जार्जेस भी अगले दौर में पहुंच गए. जूलिया ने 13वीं वरीयता प्राप्त पेट्रा मार्टिच को 4-6, 6-3, 7-5 से मात दी.

पहले दौर के मैच में कार्ला सुआरेज नवारो ने 11वीं वरीयता प्राप्त एरिना सबालेंका को 7-6, 7-6 से हराया. वहीं टेलर ने अमेरिका की जेसिका पेगुला को 6-4, 7-6 से मात दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें