23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीजेपी ने सानिया मिर्जा का किया विरोध,बताया पाकिस्‍तान की बहू

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी ने टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को तेलंगाना राज्य की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने का विरोध किया है. तेलंगाना भाजपा के नेता के लक्ष्‍मण ने जोरदार विरोध किया है. उन्‍होंने सानिया का विरोध करते हुए क‍हा है कि सानिया पाकिस्‍तान की बहू बन चुकी हैं इसलिए उन्‍हें तेलंगाना का […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी ने टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को तेलंगाना राज्य की ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने का विरोध किया है. तेलंगाना भाजपा के नेता के लक्ष्‍मण ने जोरदार विरोध किया है. उन्‍होंने सानिया का विरोध करते हुए क‍हा है कि सानिया पाकिस्‍तान की बहू बन चुकी हैं इसलिए उन्‍हें तेलंगाना का ब्रांड एंबेसडर नहीं बनाया जाना चाहिए. राज्य की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार के फैसले की आलोचना की है.

पहले भी सानिया को लेकर हो चुका है विवाद

भाजपा नेता ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया है और वह अब पाक की बहू बन चुकी हैं. भाजपा नेता के. लक्ष्मण ने कहा कि 27-वर्षीय खिलाड़ी ने अलग तेलंगाना राज्य बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियान में कभी हिस्सा नहीं लिया. गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को सानिया मिर्जा को तेलंगाना का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया था. मुख्‍यमंत्री ने उन्हें एक करोड़ रुपये का अनुदान दिया था और उन्हें ‘हैदराबाद की बेटी’ कहा था.

इधर इस मामले में तेलंगाना ने स्‍पष्‍ट कर दिया है कि सानिया को एंबेसडर सोच-समझ कर बनाया गया है और इसे नहीं बदला जा सकता. इस मामले में भाजपा प्रवक्‍ता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा कि यह लक्ष्‍मण का अपना बयान है. उन्‍होंने कहा कि सानिया मिर्जा का योगदान नहीं नकारा जा सकता.इधर इस मामले में देश की प्रथम महिला आईपीएस किरण वेदी ने ट्वीट कर सानिया मिर्जा का समर्थन किया है.

किरण बेदी ने कहा कि सानिया देश की बेटी हैं. उन्‍होंने देश के लिए अनगिनत पुरस्‍कार प्राप्‍त्‍ की हैं. सानिया वाकई में ब्रांड एंबेसडर हैं.

सानिया ने इस मामले में ट्रवीट किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें