भारतीय हॉकी टीम की नयी आधिकारिक पोशाक जारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भुवनेश्वर : हॉकी इंडिया ने शनिवार को भारतीय हॉकी टीम की नयी आधिकारिक पोशाक जारी की. भारतीय पुरुष टीम छह जून से शुरू हो रहे एफआईएच पुरुष सीरीज फाइनल्स में इस नये पोशाक में दिखेगी.

महिला टीम 15 जून से जापान के हिरोशिमा में शुरू हो रहे एफआईएच महिला सीरिज फाइनल्स में नयी पोशाक में नजर आएगी. टीम की नयी पोशाक को आधिकारिक पोशाक साझेदार शिव नरेश ने तैयार किया है जो गहरे नीले रंग का है. इसमें बांह और गर्दन के पिछले हिस्से में भारतीय तिरंगे का प्रिंट है.

इसे ऐसे कपड़े से तैयार किया गया है जिसमें खिलाड़ियों को कोई परेशानी नहीं हो. भारतीय पुरुष टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा, हमें भारतीय टीम की पोशाक पहन कर काफी गर्व महसूस होता है और कई युवा खिलाड़ी इस पोशाक को पहनने के लिए पूरे साल मेहनत करते हैं.

आधिकारिक पोशाक हर खिलाड़ी के लिए खास होती है और हम एफआईएच पुरुष सीरीज फाइनल्स से पहले नये लुक, नयी डिजाइन की पोशाक पाकर रोमांचित है. महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल ने भी नयी जर्सी पर खुशी जताते हुए कहा, हमें नयी पोशाक काफी पसंद आयी.

हमें अभ्यास किट भी मिला है और हम काफी रोमांचित है. यह रंग काफी गहरा और जीवंत है. मुझे लगता है हम जैसा आक्रामक खेल खेलते है वह इसे दर्शाता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें