29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित मिश्रा आईपीएल में ”ऑब्सट्रक्टिंग ऑफ द फील्ड” होने वाले दूसरे खिलाड़ी बने

विशाखापत्तनम : स्पिनर अमित मिश्रा आईपीएल के इतिहास में ‘ऑब्सट्रक्टिंग ऑफ द फील्ड’ यानि खेल में बाधा पहुंचाने के लिये आउट होने वाले केवल दूसरे क्रिकेटर हैं. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर के दौरान मैच के अंतिम क्षणों में वह खलील अहमद और विकेटों के बीच आ गये थे जिससे कि यह […]

विशाखापत्तनम : स्पिनर अमित मिश्रा आईपीएल के इतिहास में ‘ऑब्सट्रक्टिंग ऑफ द फील्ड’ यानि खेल में बाधा पहुंचाने के लिये आउट होने वाले केवल दूसरे क्रिकेटर हैं.

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एलिमिनेटर के दौरान मैच के अंतिम क्षणों में वह खलील अहमद और विकेटों के बीच आ गये थे जिससे कि यह तेज गेंदबाज उन्हें रन आउट नहीं कर पाया था.दिल्ली को तब जीत के लिये तीन गेंदों पर दो रन की दरकार थी जब मिश्रा को ‘ऑब्सट्रक्टिंग ऑफ द फील्ड’ आउट दिया गया. वह छोर बदलना चाहते थे और इसलिए तेजी से रन बनाने के लिये दौड़े.

गेंदबाज अहमद ने गेंद ली और उन्होंने उसे स्टंप पर मारना चाहा, लेकिन यह मिश्रा के पीठ पर लगी. सनराइजर्स ने तुरंत ही अपील की और तीसरे अंपायर ने आखिर में मिश्रा को आउट दिया. दिल्ली ने यह मैच दो विकेट से जीतकर क्वालीफायर दो में प्रवेश किया. मिश्रा से पहले यूसुफ पठान को 2013 में कोलकाता नाइटराइडर्स और पुणे वारियर्स के बीच खेले गये मैच में ‘ऑब्सट्रक्टिंग ऑफ द फील्ड’ आउट दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें