रबादा ने दिल्ली कैपिटल्स की सफलता का बताया राज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा को लगता है कि गलतियों और कमजोरियों पर ध्यान नहीं लगाने के कारण दिल्ली कैपिटल्स को मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में सकारात्मक रहने में मदद मिली.

जब पूछा गया कि अगले मैच से पहले पांच दिन के ब्रेक से टीम की लय प्रभावित होगी तो रबाडा ने कहा, इस समय, टीम में सब चीजें सकारात्मक हैं. हम अपनी गलतियों और कमजोरियों पर ध्यान लगाने के बजाय सकारात्मक चीजों पर नजर गड़ाये हैं.

उन्होंने कहा, इसलिये हम इस ब्रेक का इस्तेमाल रिलैक्स होने के लिये और अपनी मजबूती पर ध्यान लगाने के लिये कर रहे हैं इसलिये यह ब्रेक अच्छा है. दक्षिण अफ्रीका का यह गेंदबाज अभी पर्पल कैप संभाले हैं, उसने अभी तक टूर्नामेंट में 23 विकेट चटकाये हैं. युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव ने कहा कि वह जब तक टीम की जीत में योगदान दे रहे हैं, वह खुश हैं.

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, हर खिलाड़ी जो भी मैच खेलता है, उस मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है. कभी कभार यह होता है और कभी ऐसा नहीं होता. अगर मैं एक मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाता तो मैं इसे पीछे छोड़ देता हूं. मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो बीती बातों के बारे में सोचता रहूं. मैं अगले मैच पर ध्यान लगाता हूं.

दिल्ली कैपिटल्स के अभी 11 मैचों में 14 अंक हैं और टीम तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है. लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा, टीम ने एकजुट प्रयास किया है. इसमें कोई शक नहीं कि उनका (रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली) असर हमारे प्रदर्शन पर पड़ा है. वे अपनी कीमती सलाह टीम के साथ साझा करते रहते हैं और हमेशा युवाओं की मदद करते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें