32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

KKR के कप्‍तान कार्तिक ने चेन्‍नई के इस विस्‍फोटक बल्‍लेबाज की जमकर तारीफ की

चेन्नई : कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ फार्म में चल रहे आंद्रे रसेल ने मैच के दौरान काफी परिपक्वता दिखायी, हालांकि टीम को इसमें हार का मुंह देखना पड़ा. केकेआर की टीम मंगलवार को शुरू से ही दबाव में थी क्योंकि क्रिस लिन और सुनील नारायण पांच […]

चेन्नई : कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ फार्म में चल रहे आंद्रे रसेल ने मैच के दौरान काफी परिपक्वता दिखायी, हालांकि टीम को इसमें हार का मुंह देखना पड़ा.

केकेआर की टीम मंगलवार को शुरू से ही दबाव में थी क्योंकि क्रिस लिन और सुनील नारायण पांच गेंद के अंदर पवेलियन लौट गये थे. 11वें ओवर तक चेन्नई सुपरकिंग्स ने केकेआर के 47 रन पर छह विकेट झटक लिये थे. इसके बाद जमैका के इस खिलाड़ी ने धुंआधार बल्लेबाजी की और पांच चौके व तीन छक्के से नाबाद 50 रन की पारी खेली.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: कोलकाता को हराने के बाद दीपक चाहर ने पिच को लेकर कही ये बात

उन्होंने अकेले दम पर टीम को 108 रन तक पहुंचाया जबकि दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे. कार्तिक ने मंगलवार रात को सात विकेट से मिली हार के बाद कहा, रसेल को श्रेय जाता है, उन्होंने काफी परिपक्वता दिखायी और वह जिस तरह से खेल रहा है, उससे मैं खुश हूं. हमने इतने छोटे से स्कोर का बचाव करने की पूरी कोशिश की, विशेषकर गीली गेंद से स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: घरेलू मैदान पर चार जीत के बावजूद धौनी इस चीज से हैं नाखुश

उन्होंने कहा, निश्चित रूप से इतना अच्छा स्कोर नहीं बना था. इस तरह के मैच पेचीदा होते हैं, आपको नहीं पता होता कि कितना स्कोर बनाया जाये तथा ओस और अन्य चीजों से कितना प्रभाव पड़ेगा, लेकिन जब आप मैच खत्म करते हो तो आपको लगता है कि आपको 20 और रन बनाने चाहिए थे.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: कप्तान धौनी की डांट का कमाल, चेन्नई के गेंदबाजों ने कोलकाता पर ढाया कहर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें