जब शाहरुख ने की खिलाड़ियों की तारीफ, केकेआर के धुरंधरों ने कहा - ''थैंक्‍यू बॉस''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : आईपीएल 2019 का रोमांच अपने चरम पर है. अब तक 21 मुकाबले हो चुके हैं. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 5 मैचों में शानदार चार जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर बरकरार है.

रविवार को खेले गये मुकाबले में गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद क्रिस लिन और सुनील नारायण से मिली शानदार शुरुआत के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने राजस्थान रायल्स पर 37 गेंद शेष रहते हुए आठ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज की.

केकेआर के शानदार प्रदर्शन से टीम के को-ऑनर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बहुत खुश हैं. उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी टीम का हौसला अफजाई किया है. उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी टीम के बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों की खुब प्रशंसा की है. शाहरुख ने लिखा, शानदार मेरे केकेआर के खिलाड़ी क्रिस लिन. सुनील नारायण तुम, तुम ही हो. रॉबिन उथप्‍पा तुम्‍हारा स्‍टाइल कमाल का है. गेंदबाज भी कमाल के हैं. पीयूष चावला तुम जो कर रहे हो वैसे ही करते जाओ.

इसे भी पढ़ें...

शाहरुख ने आगे लिखा, हैरी गर्नी आपका परिवार में स्‍वागत है. दिनेश कार्तिक मैं कमाल का अनुभव कर रहा हूं. जल्‍द ही मिलते हैं. मालूम हो शाहरुख खान केकेआर के मुकाबले को देखने और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए स्‍टेडियम में मौजूद रहते हैं. इधर शाहरुख खान के ट्वीट पर क्रिस लिन और हैरी गर्नी ने री-ट्वीट कर थैक्‍यू बॉस कहा.

इसे भी पढ़ें...

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें