36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#IPL2019 : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच ने बताया केकेआर से हार की बड़ी वजह

कोलकाता : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल मैच में आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी ने मैच का रूख पटलने वाला करार देते हुए कहा कि सतर्कता की कमी के कारण जिस गेंद पर वह आउट हुए वह नोबॉल हो गयी. रसेल पारी की 17वें ओवर में जब पांच […]

कोलकाता : किंग्स इलेवन पंजाब के कोच माइक हेसन ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल मैच में आंद्रे रसेल की धुआंधार पारी ने मैच का रूख पटलने वाला करार देते हुए कहा कि सतर्कता की कमी के कारण जिस गेंद पर वह आउट हुए वह नोबॉल हो गयी.

रसेल पारी की 17वें ओवर में जब पांच गेंद में तीन रन बनाकर खेल रहे थे तब वह मोहम्मद शमी की गेंद पर बोल्ड हुए, लेकिन वह नोबॉल थी क्योंकि पंजाब के तीन ही क्षेत्ररक्षक 30 गज के दायरे के भीतर थे जबकि न्यूनतम चार क्षेत्ररक्षक इस दायरे में होने चाहिये. रसेल ने 17 गेंद पर 48 रन बनाये जिसमें पांच छक्के और तीन चौके शामिल थे. उनकी आतिशि पारी से केकेआर ने चार विकेट पर 218 रन बना लिये.

इसे भी पढ़ें…

कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 28 रन से हराया

जिसके जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रन ही बना सकी. रसेल ने इसके बाद क्रिस गेल का विकेट भी लिया और दो मैचों में लगातार दूसरी बार मैच ऑफ द मैच बने. हेसन ने 28 रन से मैच गवांने के बाद कहा, जब आप रसेल को गेंदबाजी कर रहे है तो आपको हर चीज का ध्यान रखना होता है. वह मैच का पासा पलटने वाले खिलाड़ी है.

इसे भी पढ़ें…

शानदार बल्लेबाजी के बाद बोले नीतिश राणा, लय बनाये रखना चाहता हूं

इससे पहले रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी 19 गेंद में 49 रन बनाये थे. जिससे केकेआर ने 24 मार्च को सत्र के पहले मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की। हेसन ने कहा, मैच का पासा 17वें ओवर में पलटा. जाहिर है हमने रसेल के खिलाफ योजना बनायी थी और उसे ठीक से उसे लागू भी किया, लेकिन हम मैदान में सतर्क नहीं थे और यहीं से मैच का रूख मुड़ गया.

इसे भी पढ़ें…

लोकपाल डी के जैन बीसीसीआई के एथिक्स ऑफिसर का भी संभालेंगे कार्यभार

उन्होंने कहा, हमने जश्न मनाना शुरू किया ही था और उसके बाद चीजें बदल गयी (नोबोल के कारण). हम उन्हें अंतिम के ओवरों में 12-14 रन पर नहीं रोक सके और 22 से 24 रन लुटाये, शायद यही से मैच का रूख बदल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें