33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली की राह पर जोस बटलर, तारीफ में कह दी ये बड़ी बात…

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि ‘सही समय पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ‘ जैसा कुछ नहीं होता और विराट कोहली ने जब मन चाहा तब शतक लगाकर यह साबित कर दिया है. आईपीएल में राजस्थान रायल्स के साथ पिछले साल उम्दा प्रदर्शन करने वाले बटलर ने कहा ,सही समय […]

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर का मानना है कि ‘सही समय पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ‘ जैसा कुछ नहीं होता और विराट कोहली ने जब मन चाहा तब शतक लगाकर यह साबित कर दिया है.

आईपीएल में राजस्थान रायल्स के साथ पिछले साल उम्दा प्रदर्शन करने वाले बटलर ने कहा ,सही समय पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की सोच मेरे जेहन में नहीं आती. कई बार लोग इस तरह की बातें करते हैं, लेकिन आप हर समय अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं कर सकते.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: सबसे पहले पांच हजारी बनने के लिए रैना-कोहली में होड़

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 66 शतक लगा चुके कोहली का उदाहरण देते हुए कहा , विराट कोहली हर मैच में शतक लगा रहा है. वह नहीं सोचता कि छोड़ो मैं किसी और मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा. वह हर रोज करता है.मैं भी उसी मानसिकता को अपनाना चाहता हूं. उन्होंने कहा , विदेशी खिलाड़ी होना अपने आप में नया अनुभव है. आप चार में से एक है , 11 में से एक नहीं.

इसे भी पढ़ें…

कोहली चतुर कप्तान नहीं, धौनी और रोहित से तुलना नहीं की जा सकती : गंभीर

यहां देखें IPL का पूरा शेड्यूल, 23 मार्च से पांच मई तक कुल 56 मैच

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें