27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला दिवस पर एडिडास का तोहफा, अब बिना दर्द अभ्यास कर सकेंगी हेप्टाथेलीट स्वप्ना बर्मन

कोलकाता : जर्मनी के स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास ने भारतीय हेप्टाथेलीट और एशियाई खेल 2018 की स्वर्ण पदक विजेता स्वप्ना बर्मन के लिए विशेष फुटवियर तैयार किया और उन्हें प्रदान किया. स्वप्ना के लिए अपनी छह उंगलियों को सामान्य जूते में दबाकर रखना बहुत पीड़ादायक रहा है. इसे भी पढ़ें : महिला दिवस पर ममता ने […]

कोलकाता : जर्मनी के स्पोर्ट्सवियर ब्रांड एडिडास ने भारतीय हेप्टाथेलीट और एशियाई खेल 2018 की स्वर्ण पदक विजेता स्वप्ना बर्मन के लिए विशेष फुटवियर तैयार किया और उन्हें प्रदान किया. स्वप्ना के लिए अपनी छह उंगलियों को सामान्य जूते में दबाकर रखना बहुत पीड़ादायक रहा है.

इसे भी पढ़ें : महिला दिवस पर ममता ने प्रचार का बिगुल फूंका, कहा : राफेल के पेपर नहीं रख पाये, देश की रक्षा कैसे करेंगे

हेप्टाथेलीट स्वप्ना बर्मन साल्टलेक स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में कहा : आखिर मुझे ये जूते मिल गये. मैं बेहद रोमांचित हूं. मैंने इन्हें पहनकर अभ्यास शुरू कर दिया है. मुझे विश्वास है कि अब मेरा पूरा ध्यान बेहतर प्रदर्शन पर होगा. दर्द की चिंता नहीं सतायेगी. एडिडास ने मेरी जिंदगी आसान कर दी है. मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरे पैरों के लिए इस तरह खास जूते बनाये जायेंगे. मैं अथक अभ्यास करती रहूंगी, ताकि देश का नाम ऊंचा करने का मेरा लक्ष्य पूरा हो.

उल्लेखनीय है कि एडिडास को स्वप्ना की समस्या के बारे में मालूम हुआ, तो इस हेप्टाथेलीट की समस्या दूर करने की ठानी. स्वप्ना के लिए सही जूते तैयार करने के लिए उसे हर्जगेनॉरच (जर्मनी) स्थित एथलीट सर्विसेज लैब ले गयी, जहां उसके पैर का व्यापक विश्लेषण किया गया. स्वप्ना की राय लेने के बाद उन्होंने जलपाईगुड़ी की छह उंगलियों वाली इस एथलीट को लंबे समय के लिए आरामदायक समाधान दे दिया.

इसे भी पढ़ें : महिला दिवस पर बोलीं ममता बनर्जी : गर्व है कि लोकसभा में तृणमूल की 35 प्रतिशत सीटों पर महिलाएं हैं

एडिडास इंडिया के निदेशक-ब्रांड मार्केटिंग शरद सिंगला ने कहा : ब्रांड एडिडास खेल जगत में इनोवेशन और तकनीकी आधुनिकता में आगे रहा है. इस नयी पेशकश के साथ एडिडास ने एक बार फिर एथलीटों, टीमों और ग्राहकों को केवल सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट, सेवाएं और अनुभव देने की प्रतिबद्धता दुहरायी है. कंपनी स्वप्ना के लिए यूनिक जूता पेश करने में कामयाब रही. अब स्वप्ना के लिए हेप्टाथेलॉन के सभी सात डिसीप्लीन में बेहतर प्रदर्शन करना आसान होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें