36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#AsianGames : फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहे भारतीय तैराक

जकार्ता: भारतीय तैराक संदीप सेजवाल, सजन प्रकाश और अविनाश मणि अपनी अपनी हीट्स में शीर्ष पर रहे, लेकिन एशियाई खेलों की तैराकी के फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहे. सेजवाल पुरुषों के 100 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक में 62.07 सेकेंड का समय लेकर अपनी हीट में पहले स्थान पर रहे, लेकिन जीबीके तैराकी केंद्र पर […]

जकार्ता: भारतीय तैराक संदीप सेजवाल, सजन प्रकाश और अविनाश मणि अपनी अपनी हीट्स में शीर्ष पर रहे, लेकिन एशियाई खेलों की तैराकी के फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहे. सेजवाल पुरुषों के 100 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक में 62.07 सेकेंड का समय लेकर अपनी हीट में पहले स्थान पर रहे, लेकिन जीबीके तैराकी केंद्र पर प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद फाइनल में जगह नहीं बना सके.

यह भी पढ़ लें

एशियाड रैंकिंग राउंड में दूसरे स्थान पर रही भारतीय महिला कम्पाउंड तीरंदाजी टीम

#AsianGames : रोवर्स भगवान सिंह और रोहित कुमार लाइटवेट डबल स्क्ल्स फाइनल में

इससे पहले सजन प्रकाश ने 100 मीटर बटरफ्लाई में 54.04 सेकेंड का समय निकाला, जबकि अविनाश मणि ने दो तैराकों की हीट में सऊदी अरब के बु अरीश को पीछे छोड़ा. मणि ने 56.98 सेकेंड का समय लिया. लेकिन, ये दोनों भारतीय तैराक फाइनल में जगह नहीं बना सके.

यह भी पढ़ लें

एशियन गेम्स में इंडिया को लगा झटका, दीपा कलात्मक टीम फाइनल्स से हटी

INDvsENG : टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने खोला अपनी सफलता का राज

पुरुषों की चार गुणा 100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले में सजन प्रकाश, वीरधवल खाड़े, अंशुल कोठारी और आरोन डिसूजा की भारतीय टीम तीन मिनट 25.17 सेकेंड के समय के साथ हीट एक में शीर्ष पर रही, लेकिन इस समय के साथ फाइनल में पहुंचने की संभावना बहुत कम है, क्योंकि यह गैरवरीय हीट थी. अभी दो हीट बाकी हैं, जिसके बाद फाइनल में पहुंचने वाली टीमों की घोषणा होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें