32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#CwG2018 : पैरा पावरलिफ्टर में सचिन चौधरी ने जीता कांस्य पदक

गोल्ड कोस्ट : पैरा पावरलिफ्टर सचिन चौधरी ने आज यहां पुरुषों के हैवीवेट फाइनल में कांस्य पदक जीतकर राष्ट्रमंडल खेलों में पैरा – स्पोर्ट्स में भारत को पहला पदक दिलाया. करारा स्पोर्ट्स एरेना में दस खिलाड़ियों के फाइनल में चौधरी ने कुल 181 किग्रा भार उठाकर कांस्य पदक जीता. नाईजीरिया के अब्दुलअजीज इब्राहिम (191.9 किग्रा […]

गोल्ड कोस्ट : पैरा पावरलिफ्टर सचिन चौधरी ने आज यहां पुरुषों के हैवीवेट फाइनल में कांस्य पदक जीतकर राष्ट्रमंडल खेलों में पैरा – स्पोर्ट्स में भारत को पहला पदक दिलाया.

करारा स्पोर्ट्स एरेना में दस खिलाड़ियों के फाइनल में चौधरी ने कुल 181 किग्रा भार उठाकर कांस्य पदक जीता. नाईजीरिया के अब्दुलअजीज इब्राहिम (191.9 किग्रा ) ने स्वर्ण जबकि मलेशिया के यी खी जोंगे (188.7 किग्रा ) ने रजत पदक जीता.

चौधरी ने पिछले साल दुबई में पावरलिफ्टिंग विश्व कप में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ 200 किग्रा भार उठाकर रजत पदक जीता था. वह 2012 पैरा ओलंपिक में नौवें स्थान पर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें