28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज में जीत पर किदांबी श्रीकांत को राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री ने दी बधाई

नयी दिल्ली : जीत का दौर जारी रखते हुए फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज का खिताब भी अपने नाम करने वाले भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित अन्य लोगों ने बधाई दी है. राष्ट्रपति भवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, फ्रेंच ओपन बैंडमिंटन टाइटल जीतने के लिए […]


नयी दिल्ली :
जीत का दौर जारी रखते हुए फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज का खिताब भी अपने नाम करने वाले भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित अन्य लोगों ने बधाई दी है. राष्ट्रपति भवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, फ्रेंच ओपन बैंडमिंटन टाइटल जीतने के लिए किदांबी श्रीकांत को बधाई. आपने जीत को आदत बना ली है. हमें आप पर गर्व है : राष्ट्रपति कोविंद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई देते हुए लिखा है, किदांबी श्रीकांत की ओर से अच्छी खबरें मिलती जा रही हैं. फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज में बेहतरीन जीत. पूरा देश गौरवान्वित है. प्रधानमंत्री ने रविवार को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में भी श्रीकांत की जीत का जिक्र करते हुए उन्हें बधाई दी थी.

INDvsNZ : विराट कोहली ने बताया, हारा हुआ मैच कैसे जीत लिया

श्रीकांत की पिछली जीत डेनमार्क ओपन का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था, बैडमिंटन स्टार किदांबी श्रीकांत ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए डेनमार्क ओपन का खिताब जीतकर हर भारतीय को गौरव से भर दिया है. मैं, हमारे युवा साथी को उनकी इस उपलब्धि के लिए और भारत का गौरव बढ़ाने के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीकांत को बधाई देते हुए ट्वीट किया है, फ्रेंच ओपन जीतने और 2017 में चौथा सुपर सीरीज खिताब अपने नाम करने के लिए किदांबी श्रीकांत को बधाई.

श्रीकांत ने फ्रेंच ओपन में भी लहराया परचम, जापान के शटलर को हराकर खिताब जीता

आपने हमें गौरवान्वित किया है. भारत के स्टार शटलर किदाम्बी श्रीकांत ने अपना बेहतरीन फार्म जारी रखते हुए कल पेरिस में जापान के क्वालिफायर केंटा निशिमोतो को सीधे गेम में 21-12, 21-13 से हराकर फ्रेंच ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष एकल का खिताब जीत लिया। इंडोनेशिया ओपन, ऑस्ट्रेलिया ओपन और डेनमार्क ओपन के बाद यह श्रीकांत का चौथा सुपर सीरीज प्रीमियर खिताब है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें