31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : बॉक्सर विजेंदर ने पूछा – पहले शादी करेंगे या पीएम बनेंगे, राहुल गांधी ने दिया ऐसा जवाब…

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी शादी के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह भाग्य में विश्वास करते हैं और वह जब होगी, तब होगी. राहुल ने बाक्सिंग में ओलंपिक पदक विजेता विजेन्दर सिंह द्वारा पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में यह बात कही. वह पीएचडी चैंबर आफ कामर्स […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी शादी के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह भाग्य में विश्वास करते हैं और वह जब होगी, तब होगी. राहुल ने बाक्सिंग में ओलंपिक पदक विजेता विजेन्दर सिंह द्वारा पूछे गये एक प्रश्न के उत्तर में यह बात कही.

वह पीएचडी चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्टरीज के वार्षिक सम्मेलन के समापन समारोह को संबोधित करने के बाद विभिन्न लोगों से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष से सवाल किया कि आप शादी कर करेंगे. पीए‍म बनकर शादी करेंगे या फिर पहले शादी करेंगे?

इस सवाल पर राहुल हंस पड़े और किस्मत का हवाला देते हुए जवाब टाल दिया. राहुल ने अपने जवाब में कहा, ‘मैं किस्मत में यकीन रखता हूं, जब होगी तब होगी’. विजेंदर ने सबसे पहले सवाल पूछा बोले, मैंने आज तक कभी भी कोई एमएलए को स्‍पोर्ट्स खेलते हुए नहीं देखा है. अगर आप (राहुल गांधी) प्रधानमंत्री बनते हैं, तो खेल के विकास के लिए क्‍या करेंगे. उन्होंने विजेन्दर के इस सुझाव को मान लिया कि खेल आदि में भाग लेते हुए वह अपने वीडियो सोशल साइटों पर डलवायेंगे ताकि लोगों का खेलों के प्रति आकर्षण बढ़े.

राहुल ने कहा कि वह व्यक्तिगत जीवन में खेल को बहुत महत्व देते हैं. वह रोज कम से कम एक घंटा कसरत करते हैं, दौड़ लगाते हैं और तैराकी करते हैं. उन्होंने कहा, पता नहीं आपने आइ कीडो का नाम सुना है कि नहीं, मैं उसमें ब्लेक बेल्ट हूं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इसकी सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं करते.

हालांकि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यह भी स्पष्ट किया कि वह पिछले तीन चार महीने से कसरत आदि नहीं कर पा रहे हैं. अन्यथा वह प्रति दिन किसी न किसी खेल में भाग लेते हैं. राहुल की आयु 47 वर्ष है और वह अभी अविवाहित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें