22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फीफा विश्व कप : प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर अंडर-17 विश्व कप टीमों को शुभकामनाएं दीं

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंडर-17 फीफा विश्व कप में खेल रही टीमों का स्वागत करते हुये उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.मोदी ने ट्वीट किया है, फीफा में भाग लेने वाली सभी टीमों का स्वागत और शुभकामनाएं. मुझे विश्वास है कि फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबॉल प्रेमियों के लिए यादगार होगा. आज से शुरू […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंडर-17 फीफा विश्व कप में खेल रही टीमों का स्वागत करते हुये उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.मोदी ने ट्वीट किया है, फीफा में भाग लेने वाली सभी टीमों का स्वागत और शुभकामनाएं.

मुझे विश्वास है कि फीफा अंडर-17 विश्व कप फुटबॉल प्रेमियों के लिए यादगार होगा. आज से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में कुल 24 देश हिस्सा ले रहे हैं. यह टूर्नामेंट छह से 28 अक्टूबर तक चलेगा. यह पहला मौका है जब भारत इस टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है.

भारतीय टीम शुक्रवार को अमेरिका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. मोदी विश्व कप के पहले दिन जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में मौजूद रहेंगे और वहां एक समारोह में भी हिस्सा लेंगे. इस दौरान मोदी के साथ फीफा के महासचिव फातिमा समोरा और फीफा टूर्नामेंट के प्रमुख जेमे यार्जा भी उपस्थित रहेंगे. विश्व कप के पहले दिन भारतीय फुटबाल के महान खिलाडियों में शामिल आईएम विजयन, बाइचुंग भूटिया और राष्ट्रीय टीम के मौजूदा कप्तान सुनील छेत्री के भी मौजूद रहने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें