36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लारा दत्ता ने मुंबई की बारिश में ऐसा क्या कर दिया की गुस्से में हैं टेनिस स्टार महेश भूपति

मुंबई : जोरदार हवाओं के साथ हुई मूसलधार बारिश ने मुंबई में रेल, सड़क और हवाई सेवा को बाधित कर दिया. घरों में पानी भर गया, कई जगहों पर पेड़ गिर गये और शहर व उसके उपनगरीय इलाकों में लोग बेहाल हैं. इस बीच बारिश की पानी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के तरकीब […]

मुंबई : जोरदार हवाओं के साथ हुई मूसलधार बारिश ने मुंबई में रेल, सड़क और हवाई सेवा को बाधित कर दिया. घरों में पानी भर गया, कई जगहों पर पेड़ गिर गये और शहर व उसके उपनगरीय इलाकों में लोग बेहाल हैं. इस बीच बारिश की पानी से बचने के लिए लोग तरह-तरह के तरकीब अपना रहे हैं. लेकिन अभिनेत्री लारा दत्ता ने जो किया उसे जानेंगे तो आप मुस्‍कुराये बिना नहीं रह सकते हैं.

दरअसल लारा दत्ता ने बारिश की पानी से बचने के लिए अपने घर के दरवाजे पर रंग-बिरंगे तौलिये लगा दिये हैं. लेकिन ये रंग-बिरंगे तौलिये कोई आम तौलिये नहीं हैं, बल्कि ये कोई विंबलडन के हैं तो कोई यूएस ओपन के हैं. दरअसल लारा दत्ता भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति की पत्नी हैं और उन्होंने जो तौलिये का उपयोग बारिश की पानी रोकने के लिए किया है वो सारे भूपती की मेहनत की कमाई है.

#MumbaiRains पर दिलीप कुमार ने किया यह ट्वीट, और लोगों ने समझा कि…!

लारा ने अपनी तरकीब को सोशल मीडिया पर साझा किया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तसवीर साझा की है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि तरवाजे पर तौलिये लगे हुए हैं पानी रोकने के लिए. लारा ने तसवीर के साथ लिखा, "तौलियों का अच्छा इस्तेमाल. सुरक्षित रहिए और घर के अंदर रहिए."

लारा जहां अपने तरकीब से खुश हो रही हैं, वहीं उनके पति महेश भूपति इससे काफी आहत हो गये. उन्‍होंने तसवीर पर कमेंट्स किया और लिखा, "कहीं तुम मज़ाक तो नहीं कर रही…ये मेरी सालों की कठिन मेहनत थी."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें