1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. who is mittali parulkar who will become team india fast bowler lord shardul thakur ki dulhania avd

कौन हैं मिताली पारुलकर ? जो बनेंगी लॉर्ड शार्दुल ठाकुर की दुल्हनिया

शार्दुल की होने वाली दुल्हनिया मिताली पारुलकर बिजनेसवुमन हैं. मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो पारुलकर द बेक्स की फाउंडर हैं. पारुलकर का बिजनेस मुंबई के थाने में चलता है. मिताली सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लॉर्ड शार्दुल ठाकुर
लॉर्ड शार्दुल ठाकुर
shardul thakur instagram

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने दिनों काफी चर्चा में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि शार्दुल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर (mittali parulkar) के साथ सगाई कर ली. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो और वीडियो शेयर कर दी.

कौन हैं लॉर्ड शार्दुल की होने वाली दुल्हनिया ?

शार्दुल ठाकुर से सगाई होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार मिताली पारुलकर को सर्च कर रहे हैं. फैन्स जानना चाह रहे हैं कि आखिरी शार्दुल की होने वाली दुल्हनिया कौन हैं. कहां की रहने वाली हैं और क्या करती हैं. आपको यहां हम सारी जानकारी देने वाले हैं.

दरअसल शार्दुल की होने वाली दुल्हनिया मिताली पारुलकर बिजनेसवुमन हैं. मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो पारुलकर द बेक्स की फाउंडर हैं. पारुलकर का बिजनेस मुंबई के थाने में चलता है. मिताली सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद शार्दुल कर सकते हैं शादी

ऐसी खबर है कि शार्दुल ठाकुर मिताली पारुलकर के साथ अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

शार्दुल ने बेहद खास लोगों की मौजूदगी में पारुलकर के साथ ही सगाई

मालूम हो शार्दुल ठाकुर ने बेहद खास लोगों की मौजूदगी में सगाई की. सगाई के कार्यक्रम में करीब 57 लोग मौजूद थे. शार्दुल ठाकुर की सगाई का कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में आयोजित किया गया था.

चेन्नई सुपर किंग्स ने शार्दुल को नहीं किया रिटेन

शार्दुल ठाकुर को उनकी फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के लिए अपनी टीम में रिटेन नहीं किया है. चेन्नई से रिलीज होने के बाद शार्दुल अब मेगा ऑक्शन में नजर आने वाले हैं. शार्दुल ने अबतक 61 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 67 विकेट चटकाये. शार्दुल ने आईपीएल 2021 में 16 मैच खेलकर कुल 21 विकेट चटकाये थे और सबसे अधिक विकेट लेने वालों की सूची में चौथे स्थान पर रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें