25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘आपकी कड़ी मेहनत के कारण ये संभव हो पाया’-Suryakumar Yadav ने मुंबई पुलिस को कहा धन्यवाद

Victory Parade: सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा ने टी20 विश्व कप विजय परेड के दौरान अभूतपूर्व काम के लिए मुंबई पुलिस की सराहना की.

Victory Parade: भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने भारत की टी-20 विश्व कप विजय परेड को सुचारू रूप से संचालित करने में मुंबई पुलिस की असाधारण भूमिका की सार्वजनिक रूप से सराहना की है. यह जश्न पूरे देश के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण था, जिसमें मुंबई में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखी गई, जिन्होंने टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम की विजयी जीत के लिए अपना समर्थन और खुशी प्रदर्शित की.

Image 87
Suryakumar yadav

विजय परेड नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक खूबसूरत मरीन ड्राइव के साथ आयोजित की गई. इस कार्यक्रम में प्रशंसकों की अभूतपूर्व भीड़ देखी गई, जो अपने क्रिकेट स्टार्स और टी 20 विश्व चैंपियन की एक झलक पाने के लिए उत्सुक थे. सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस और उसके नेतृत्व को परेड की सफलता सुनिश्चित करने के लिए उनके कार्य के लिए हार्दिक धन्यवाद दिया.

Victory Parade: कोहली और रविंद्र जडेजा ने भी कहा धन्यवाद

टीम के आगमन की इंतजार में प्रशंसक पहले से ही बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए थे. छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से लेकर नरीमन पॉइंट तक और आगे वानखेड़े स्टेडियम तक 1.8 किलोमीटर के मार्ग पर, प्रशंसक अपनी टीम की जीत का जश्न मनाने के लिए उत्सुकता से एकत्र हुए. उत्साह स्पष्ट था, मरीन ड्राइव उत्सव का केंद्र बिंदु बन गया, जिससे पूरा इलाका ठहर गया, क्योंकि प्रशंसक ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनने के लिए उमड़ पड़े थे.

Also Read: Rahul Dravid Farewell: ‘रोहित के साथ काम करके मजा आया’- Rahul Dravid

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक्स के लिए भारतीय खिलाडियों का पूरा शेड्यूल

भारी भीड़ को देखते हुए मुंबई पुलिस ने यातायात को नियंत्रित करने और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय रूप से यातायात संबंधी गाइडलाइन्स जारी की. टीम और समर्थकों के लिए एक सहज उत्सव को सुविधाजनक बनाने में उनके प्रयास महत्वपूर्ण थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें