1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pro t20 championship malaysian spinner virandeep singh made a record by taking 6 wickets in 6 balls avd

6 गेंद में 6 विकेट, इस युवा गेंदबाज ने क्रिकेट में बना डाला अनोखा रिकॉर्ड, देखें वीडियो

नेपाल में खेले जा रहे प्रो टी20 चैंपियनशिप के एक मुकाबले में मलेशिया के बायें हाथ के स्पिनर वीरनदीप सिंह ने कमाल कर दिखाया है. उन्होंने एक ही ओवर में 6 विकेट लेकर अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वीरनदीप सिंह
वीरनदीप सिंह
twitter

क्रिकेट ऐसा खेल है, जिसमें रोजाना नये-नये कारनामे होते रहते हैं. नेपाल में खेले जा रहे एक टी20 चैपियनशिप (Pro T20 Championship) से खबर सामने आ रही है, जिसमें एक युवा गेंदबाज (Virandeep Singh) ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिसे जानकर और देखकर सभी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर उस युवा गेंदबाज की जमकर तारीफ हो रही है.

प्रो क्लब टी20 चैंपियनशिप में मलेशिया के स्पिनर वीरनदीप सिंह ने किया कमाल

नेपाल में खेले जा रहे प्रो टी20 चैंपियनशिप के एक मुकाबले में मलेशिया के बायें हाथ के स्पिनर वीरनदीप सिंह ने कमाल कर दिखाया है. उन्होंने एक ही ओवर में 6 विकेट लेकर अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 20वें ओवर में वीरनदीप ने 5 विकेट लेने के साथ एक रन आउट भी किया. 20वें ओवर में गेंदबाजी करने उतरे वीरनदीप ने अपने ओवर की शुरुआत वाइड गेंद से ही. लेकिन उसके बाद उन्होंने विपक्षी टीम के बल्लेबाज को बोल्ड कर अपने नाम पहला विकेट किया. उसके बाद उन्होंने एक-एक कर लगातार 6 गेंद में 6 विकेट गिराकर तहलका मचा दिया.

स्पिनर वीरनदीप सिंह ने एक ओवर में 9 रन देकर चटकाये 5 विकेट

स्पिनर वीरनदीप सिंह ने दो ओवर की गेंदबाजी में केवल 9 रन दिया और 5 विकेट चटकाये. उन्होंने आखिरी ओवर में तीन बल्लेबाजों को बोल्ड किया, दो को कैच आउट और एक खिलाड़ी को रन आउट किया.

वीरनदीप ने मलेशिया इलेवन को दिलायी जीत

वीरनदीप सिंह की घातक गेंदबाजी के दम पर मलेशिया इलेवन ने धमाकेदार जीत दर्ज की. मलेशिया ने पुश स्पोर्ट्स को 7 विकेट से हराया. वीरनदीप ने गेंदबाजी में कमाल दिखाने के बाद बल्ले से भी धमाका किया. वीरनदीप ने 19 गेंदों में 4 चौकों और दो छक्कों की मदद से 33 रन बनाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें