1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. mahendra singh dhoni thalaiva look in yellow lungi viral on social media rkt

IPL 2022: सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा धोनी का थलाइवा लुक, लुंगी में दमदार दिख रहे हैं माही

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर इन दिनों खूब चर्चा में है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धोनी का थलाइवा लुक
धोनी का थलाइवा लुक
फोटो - इंस्टाग्राम

IPL 2022 के लिए सभी टीमों ने अपने रीटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसमें कई नाम हैरान करने वाले हैं जबकि कुछ नामों की चर्चा चारों तरफ चल रही है. मुंबई इंडियंस ने जहां पंड्या ब्रदर्स को नहीं चुना तो हैदराबद ने डेविड वॉर्नर को, दिल्ली कैपिटल्स ने शिखर धवन को तो चेन्नई सुपर किंग्स ने रैना को नहीं रिटेन किया. चेन्नई ने अपने कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के अलावा जडेजा, रितुराज गायकवाड़ और मोईन अली को रिटेन किया है. वहीं रिटेंशन के बाद इन चारों खिलाड़ियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर इन खिलाड़ियों की एक तस्वीर काफी धूम मचा रही है. Whistle Podu club और CSK फैंस क्लब की ओर से जारी इस कार्टून तस्वीर में खिलाड़ियों के इसी कार्टून की तस्वीर को दर्शाया गया है.इस तस्वीर में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीली लुंगी में खांटी थलाइवा के लुक में कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है. वहीं टीम के दोनों स्पिनर मोइन अली और रविंद्र जडेजा को धोनी के ठीक पीछे खड़े दिखाया गया है. धोनी की यह लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा है.

बता दें कि रिटेंशन में चेन्नई ने पहले खिलाड़ी के रूप में सर रविंद्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये की भारीभरकम सैलरी में रिटेन किया और एमएस धोनी को दूसरे खिलाड़ी के रूप में 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया. मोईन अली को 8 करोड़ रुपये और रुतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये की सैलरी में अपनी टीम में बरकरार रखा. बता दें कि ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने आईपीएल सैलरी के मामले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है. तीनों खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी टीमें बराबर 16 करोड़ रुपये सैलरी के रूप में देंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें