1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 in uae audience will get entry in indian premier league matches bcci cricket news in hindi rkt

UAE में होने वाले IPL 2021 में होगा बड़ा बदलाव! दर्शकों को इस शर्त पर मिलेगी एंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IPL 2021
IPL 2021
file photo

आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले यूनाइटेट अरब अमिरात (UAE) में खेले जाएंगे. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यूएई दौरे पर जाने वाले हैं. इधर आईपीएल 2021 को लेकर खबर आ रही है कि इसकी शुरुआत यूएई में 17 सितंबर से हो सकती है. इसके अलावा फाइनल को लेकर भी खबर है कि यह 10 अक्टूबर को हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल के बाकी बचे 31 मैचों में दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है. मैदान में उन्हीं लोगों की एंट्री हो सकती है.

दर्शकों को इस शर्त पर मिलेगी एंट्री

आइपीएल में दर्शकों को भी स्टेडियम में एंट्री मिल सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने 50 फीसदी फैन्स को स्टेडियम में एंट्री की परमिशन दे सकता है. बोर्ड ने इसके साथ ही एक शर्त भी रखी है. वैक्सीन लगवा चुके लोग ही स्टेडियम में एंट्री कर पायेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआइ प्रेसिडेंट सौरभ गांगुली, वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला, सचिव जय शाह, कोषाध्यक्ष अरुण धूमल और आइपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल जल्द ही इसीबी के साथ बैठकी भी कर सकते हैं. आइपीएल के बाकी बचे 31 मैच सितंबर-अक्तूबर में यूएइ में ही होने हैं. इसके लिए तारीखों का ऐलान भी जल्द हो सकता है.

वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को कहा कि सितंबर में यूएइ में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के बाकी बचे हुए मैचों में भाग लेने पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों से अभी चर्चा शुरू नहीं की गयी है. एक साल तक अंतरिम आधार पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का प्रमुख रहे हॉकले ने सोमवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीइओ) नियुक्त होने के बाद कहा कि आइपीएल पर निर्णय के लिए इंतजार करना होगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी दो सप्ताह के कोरेंटिन को पूरा करने के बाद अपने परिवारों के साथ फिर से मिल रहे है.

भारत में कोविड-19 के मामलों के कारण आइपीएल को बीच में स्थगित किये जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस टूर्नामेंट से जुड़े अन्य सहकर्मी यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाये थे. मालदीव में बिताने पड़े। आस्ट्रेलिया का लगभग 40 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था. UAE में होने वाले IPL 2021 में होगा बड़ा बदलाव तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें