1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs sa after the victory rishabh pant said a big thing told bowlers the hero of the third t20 match aml

IND vs SA: जीत के बाद ऋषभ पंत ने कह दी बड़ी बात, गेंदबाजों को बताया तीसरे टी-20 मैच का हीरो

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 आई में जीत दर्ज कर वापसी की है. भारत के लिए यह मुकाबला जीतना बेहद जरूरी था. अगर आज भारत हार जाता तो वह सीरीज हार जाता. भारत के लिए सीरीज जीतने का मौका अब भी बरकरार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया के खिलाड़ी
टीम इंडिया के खिलाड़ी
PTI

दक्षिण अफ्रीका को तीसरे टी-20 मैच में 48 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में वापसी करने वाले भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उन्हें लगा कि बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गये लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. भारत ने तीसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराकर सीरीज में वापसी कर ली है. पांच मैचों की सीरीज में जहां दक्षिण अफ्रीका ने दो जीत दर्ज की है, वहीं भारत एक मैच जीत चुका है.

पंत ने कही यह बात

कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हमें लगा कि 15 रन पीछे रह गये लेकिन उसके बारे में ज्यादा सोचा नहीं. गेंदबाजों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया. भारत में बीच के ओवरों में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है तो उन पर दबाव रहता है. इस तरह के मैचों में दबाव के बिना खेलने पर ऐसा नतीजा मिलता है.

हर्षल पटेल ने झटके 4 विकेट

भारत के लिए युजवेंद्र चहल ने तीन और हर्षल पटेल ने चार विकेट लिये. अच्छी शुरूआत के बाद मध्यक्रम के लड़खड़ाने के बारे में पंत ने कहा कि यह अच्छी बात नहीं है लेकिन अच्छी शुरूआत के बाद नये बल्लेबाज को आते ही तेज खेलने में मुश्किल आती है. हम अगले मैच में इसमें सुधार करने की कोशिश करेंगे. बता दें कि पिछले दो मैचों में भारत की हार का मुख्य कारण गेंदबाजों की कमी रही.

भारत के लिए अब भी मौका

पहले मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 212 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था, लेकिन भारतीय गेंदबाज पूरी तरह विफल रहे और 20 ओवर से पहले ही दक्षिण अफ्रीका ने मुकाबला सात विकेट से जीत लिया. इस समय ऋषभ पंत के कंधों पर एक बड़ी जिम्मेदारी है, क्योंकि टीम इंडिया के अधिकतर सीनियर खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें