1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. earthquake felt between ireland vs zimbabwe u19 world cup match but players so casual avd

U19 World Cup: आयरलैंड-जिम्बाब्वे लाइव मैच के दौरान भूकंप के झटके, हिलने लगा कमेंट्री बॉक्स, देखें वीडियो

आयरलैंड और जिंबाब्वे के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था और उसी समय भूकंप के झटके महसूस किये गये. हालांकि भूकंप का पता खिलाड़ियों को नहीं चल पाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आयरलैंड बनाम जिम्बाब्वे
आयरलैंड बनाम जिम्बाब्वे
twitter

अंडर-19 वर्ल्ड कप (U19 World Cup) में जब आयरलैंड और जिम्बाब्वे (Ireland U19 vs Zimbabwe U19) के बीच मुकाबला खेला जा रहा था और अचानक भूकंप के झटके महसूस किये गये. भूकंप के बावजूद मैच जारी रहा. हालांकि कमेंट्री बॉक्स भूकंप के झटकों से हिलने लगा.

मैच खेल रहे खिलाड़ियों को भूकंप का पता नहीं चल पाया

आयरलैंड और जिंबाब्वे के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का दूसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था और उसी समय भूकंप के झटके महसूस किये गये. हालांकि भूकंप का पता खिलाड़ियों को नहीं चल पाया.

5.2 की तीव्रता वाले भूकंप से हिलने लगा कमेंट्री बॉक्स

भूकंप की तीव्रता 5.2 आंकी गयी. भूकंप का पता भले ही खिलाड़ियों को नहीं चल पाया, लेकिन कमेंट्री बॉक्स भूकंप के झटकों से हिलने लगा. भूकंप का प्रभाव प्रसारण किये जा रहे दृश्यों पर साफ देखा जा सकता था. कमेंटेटर एंड्रयू लियोनार्ड ने भूकंप के झटकों का वर्णन करते हुए कहा कि कमेंट्री बॉक्स हिलने लगा था. उन्होंने कहा, मुझे लग रहा है कि अभी भूकंप आ रहा है. वास्तव में भूकंप आ रहा है. ऐसा लगा कि न केवल हमारे पीछे से एक रेलगाड़ी जा रही है, बल्कि पूरा क्वींस पार्क ओवल मीडिया सेंटर हिल गया है.

15 से 20 सेकेंड तक महसूस किये गये भूकंप के झटके

भूकंप के झटके 15 से 20 सेकेंड तक महसूस किये गये. आयरलैंड के स्पिनर मैथ्यू हम्फ्रीज जिम्बाब्वे के ब्रायन बेनेट को छठे ओवर की पांचवीं गेंद कर रहे थे, तभी भूकंप के कारण कैमरा हिलने लगा. इस दौरान के दृश्य में इसका प्रभाव साफ दिखा. खेल नहीं रोका गया. बेनेट ने मिड ऑफ पर रक्षात्मक शॉट खेला जबकि अगली गेंद पर चौका लगाया.

सुबह नौ बजकर 40 मिनट पर आया भूकंप

लूप न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, त्रिनिदाद और टोबैगो के पास शनिवार की सुबह 5.2 तीव्रता का भूकंप आया. यूडब्ल्यूआई भूकंपीय अनुसंधान केंद्र के अनुसार भूकंप सुबह नौ बजकर 40 मिनट पर आया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें