1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. cricket news england vs india 5th test team india ready to beat england coach rahul dravid rohit sharma avd

England vs India, 5th Test: इंग्लैंड को टेस्ट में धूल चटाने के लिए टीम इंडिया तैयार, कोच द्रविड़ भी खुश

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में टीम ने अपनी सभी समस्याओं को सुलझा लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल द्रविड़
राहुल द्रविड़
twitter

भारत और इंग्लैंड (England vs India) के बीच 1 जुलाई से पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. कोरोना के साये में हो रहे टेस्ट मैच के भारतीय टीम ने कमर कस ली है. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी टीम की तैयारी से खुश नजर आये.

टेस्ट से पहले भारतीय टीम के प्रदर्शन से खुश कोच राहुल द्रविड़

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच में टीम ने अपनी सभी समस्याओं को सुलझा लिया है. श्रेयस अय्यर, विराट कोहली, शुभमन गिल, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ने ड्रॉ हुए इस अभ्यास मैच में अर्धशतक जड़ा.

द्रविड़ बोले- हमने अभ्यास मैच से सबकुछ हासिल किया

राहुल द्रविड़ ने ‘लीसेस्टरशर फॉक्सेस' की ओर से ट्विटर पर जारी वीडियो में कहा, शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से हमें जो भी चाहिए था हमने इस मैच से उसे हासिल किया. मुझे लगता है कि हम इस सप्ताह में जो कर पाए उससे काफी खुश है.

द्रविड़ बोले- शुरुआती दो दिनों तक पिच चुनौतीपूर्ण रहेगी

इंग्लैंड के हालात में खेलने की चुनौती के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने कहा, ‘‘जब आपके पास सिर्फ एक मैच खेलने के लिए हो तो इन चीजों के लिए ज्यादा समय नहीं होता है. आपको कम समय के अंदर मैदान में उतर कर प्रदर्शन करना होता है. मुझे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी इस टेस्ट मैच के पहले दिन से ऐसा कर पायेंगे. भारत के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, ऐसी स्थिति में गलती करने का ज्यादा विकल्प नहीं होता है. हमारे लिये हालांकि यह अच्छा सप्ताह रहा. मुझे लगता है कि मैच के दौरान शुरुआती दो दिनों तक पिच चुनौतीपूर्ण रहेगी और फिर सामान्य हो जायेगी. पांचवां टेस्ट पिछले साल ही खेला जाना था लेकिन भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. भारतीय टीम इस शृंखला में 2-1 से आगे है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें